कीड़े के काटने से उर्फी जावेद को हुआ इंफेक्शन, हसीना के चेहरे का हुआ ऐसा हाल

3/13/2024 3:16:04 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' ओटीटी फेम  उर्फी जावेद अपने लुक्स से तो लाइमलाइट बटोरती ही हैं। वह कब कैसी और कितनी बोल्ड आउटफिट पहनकर सामने आ जाए इस बात का कोई अंदाज नहीं लगा सकता। इसके साथ ही उर्फी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव नजर आती हैं और फैंस के टच में रहती हैं।

 

उर्फी अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। अब उर्फी ने एक फोटो शेयर करके बताया कि उनके चेहरे पर इंफेक्शन हो गया है। तस्वीर में वह अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाते हुए दिख रही हैं।

 

 

उनके आधे चेहरे पर उर्फी निशान दिखाई दे रहे हैं। उर्फी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- कीड़े के काटने से इंफेक्शन फैल गया है हालांकि थोड़ा सा बेहतर है। इसके अलावा उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो बता रही थीं, कीड़े ने रात में उन्हें किस किया और चेहरे पर निशान पड़ गए। 


उर्फी अपने लुक्स के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट भी करती हैं. उर्फी ब्लेड, ग्लास, कंघी, टॉय कार, नट बोल्ट, घास, पिज्जा, फूल जैसी चीजों से आउटफिट बना चुकी हैं। उर्फी के करियर की बात करें तो उन्होंने कई शोज में काम किया है. हालांकि, वो शोज में छोटे-मोटे रोल्स ही करती दिखी हैं। उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। इस शो में उनकी जर्नी 1 हफ्ते की ही थी लेकिन शो से बाहर आने के बाद वो अपने लुक्स के चलते पूरी तरह छा गईं।

Content Writer

Smita Sharma