शूटिंग सेट पर वापिस लौटे घायल रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वीडियो शेयर कर कहा "OG एक्शन मास्टर"

1/8/2023 1:20:58 PM

मुंबई। फिल्म प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी, जो हाल ही में इंडियन पुलिस फॉर्स के सेट पर एक दुर्घटना के दौरान घायल हो गए थे, ने हैदराबाद में वेब सीरीज की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने यह दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक छोटा वीडियो शेयर किया कि कैसे निर्देशक 12 घंटे के भीतर सेट पर वापस आ गए और उन्हें "OG एक्शन मास्टर" कहा।

रोहित शेट्टी ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया और अपने फैंस और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। "एक और कार गिर गई... लेकिन इस बार 2 अंगुलियों में टांके आए हैं...चिंता की कोई बात नहीं, मैं बिल्कुल ठीक हूं...आपके प्यार और चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हैदराबाद में अमेज़न ओरिजिनल के लिए इंडियन पुलिस फॉर्स की शूटिंग @ primevideoin Indian Police Force" ने निर्देशक को एक तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, जहां उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और बाकी सदस्यों के साथ फोटो क्लिक करवाई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी अपने प्रोड्यूसर के घायल होने के बाद भी शूटिंग फिर से शुरू करने के बारे में अपडेट शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और एक छोटा वीडियो शेयर किया।

वीडियो में वे कहते हैं, "दोस्तों, हमारे पास OG एक्शन मास्टर यहीं हैं, जो कल एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद भी सेट पर वापस आ गए हैं। सर, आप कैसा महसूस कर रहे हैं?" इसके लिए रोहित शेट्टी, हाथ में पट्टी बांधे उनके बगल में दिखाई देते हैं और कहते हैं, "सबसे पहले मैं आपको सभी चिंताओं, प्रार्थनाओं और इतनी सारी कॉल्स के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं ... कुछ ज्यादा नहीं हुआ है, दो उन्गली में खली टांके लगे वह , बस इतना ही..." जिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने जवाब देते हुए कहा कि यह सब रोहित सर की वजह से है, जो 2019 के अंत में वापस आ गए हैं। सेट पर 12 घंटे और हम सभी के लिए ओजी रॉकस्टार बने रहे।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "एक सच्चा मास्टर उदाहरण के द्वारा नेतृत्व करता है। हम सभी @itrohitshetty सर के एक्शन के प्यार और उनके द्वारा निर्देशित स्टंट के प्रति उनके जुनून के बारे में जानते हैं। कल रात कार स्टंट एक्शन पीस का प्रदर्शन करते हुए, वह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के साथ मिले। उसके बाद एक रात की नींद और एक मामूली सर्जरी के बाद वह 12 घंटे से भी कम समय में सेट पर वापस आ गए। सर, आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। प्यार और सम्मान।"

बीते शुक्रवार रात रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी के हाथ में चोट लग गई। रोहित ने 'घटना के तुरंत बाद' अपनी शूटिंग फिर से शुरू की। Indian Police Force रोहित की वेब सीरीज की शुरुआत है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी लीज रोल में हैं। इसका प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा। Indian Police Force सिद्धार्थ की वेब सीरीज की शुरुआत है। इससे पहले, टीम ने सीरीजके दिल्ली शेड्यूल को पूरा किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News