रिलीज हुआ इंदू की जवानी का Song दिल तेरा, दर्शकों को आया बेहद पसंद

12/3/2020 4:01:30 PM

नई दिल्ली। आज गुरुवार 3 दिसंबर को इंदू की जवानी का दूसरा गाना " दिल तेरा " रिलीज हुआ है।  इस गाने में कियारा और आदित्य सील रेट्रो अवतार में नजर आये है। सदी के लोकप्रिय अभिनेत्री और अभिनेताओं की झलक आदित्य और कियारा मैं देख प्रशंसक खूब तारीफ और चर्चा करते नजर आ रहे है।  


निर्देशक अबीर सेनगुप्ता कहते है कि, मैं हिंदी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं,हमारे सिनेमा जगत को एक नया रूप देने में महत्वपूर्ण योगदान देनेवाली पुरानी फिल्मों से मेरा खास लगाव है। इस  गाने के जरिये मैं पिछली सदी के छठे दशक से लेकर नौवे दशक तक के सिनेमा के प्रति अपने लगाव और जूनून को प्रदर्शित करना चाहता था। इसीलिए हमने इस गाने के लिए कियारा और आदित्य को कुछ फिल्मों के आइकोनिक लुक में दिखाया है। स्टाइलिस्ट शीतल शर्मा का कहना है कि गानेमें  जहा आदित्य को अलग अलग दशकों के अभिनेता कि तरह स्टाइल किया गया है , वहीं कियारा को शर्मीला टैगोर , जीनत अमान, परवीन बाबी  उर्मिला मातोंडकर का आइकोनिक स्टाइल दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KIARA (@kiaraaliaadvani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

11 दिसंबर को होगी रिलीज
इंदू  कि जवानी फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है।अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित , कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ द्वारा अभिनीत यह  फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरोंमे रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News