इंदर कुमार की SUICIDE वीडियो हो रही हैं वायरल

5/14/2018 9:32:07 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार की पिछले साल 28 जुलाई को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। बताया गया था कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और लगभग आधी रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। 43 साल की उम्र में उनका निधन बॉलिवुड वालों के लिए एक बहुत बड़ा शौक था। हालांकि, अब जो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह मौत से ठीक पहले उन्होंने शूट किया था। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर लोग और उनके फैन्स अब यही कह रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है, जिसकी रिकॉर्डिंग करते हुए उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है। हालांकि, मौत के तुरंत बाद भी उनका निधन सवालों के घेरे में था। ऐसा कहा जा रहा था कि कि उन्हें मौत से पहले ही अपनी मौत का आभास हो चुका था। दरअसल इंदर ने मौत से करीब एक साल पहले साल 2016 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उनकी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था 'हैपीनेस' और इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया। 

इसके बाद निधन के ठीक एक दिन पहले यानी 27 जुलाई 2017 को उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कैप्शन लिखा था 'पीस' यानी शांति। हालांकि, इसके साथ ही हम यह भी बताना चाहेंगे कि इंदर की ये पोस्ट जिस अकाउंट से शेयर की गई हैं, वह वेरिफाइड अकाउंट नहीं है। वैसे तो इंदर के इन दोनों पोस्ट को लेकर लोग तरह-तरह का अनुमान लगा रहे थे, लेकिन अब इस वीडियो ने फैन्स के बीच एक अजीब सी हलचल मचा दी है।


हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स ये भी बताते हैं कि यह वीडियो आत्महत्या से जुड़ा नहीं, बल्कि उनकी आनेवाली फिल्म का एक हिस्सा है। हालांकि, कहा जा रहा है कि इस वीडियो को लेकर इंदर की पत्नी जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और इसका पीछे का सच बताएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News