दुखद: कोरोना से जंग हारे ''इंदू की जवानी'' और ''देवी'' के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

5/29/2021 2:52:41 PM

मुंबई: बी-टाउन  इंडस्ट्री के लिए साल 2020 से शुरू हुआ बुरा समय खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। 2020 से अब 2021 में भी कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा। जकिसी स्टार्स ने कोरोना से जंग हारी तो कोई लंबी बीमारी के चलते दुनिया को अलविदा कह गया। अब इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर है। फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रेयान स्टीफन का निधन हो गया है।रेयान स्टीफन हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उनका इलाज चल रहा था।

PunjabKesari

यान स्टीफन के निधन की जानकारी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' के राइटर और प्रोड्यूसर सुपर्ण एस वर्मा ने दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा-'जीवन क्रूर है लेकिन आप दयालु थे रेयान स्टीफन। एक निर्दयी दुनिया में आपकी करुणा के लिए धन्यवाद।

मुझे खुशी है कि हमने कुछ कहानियों पर एक काम किया, उन्हें लिखने का आनंद आपकी वजह से था। आप अपने पीछे बहुत से लोग छोड़ जाते हैं जो आपसे प्यार करते हैं। भगवान आपका भला करे।' इस खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

PunjabKesari

वरुण धवन

PunjabKesari

कियारा आडवाणी

सुपर्ण एस वर्मा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनोज बाजपेयी ने भी रेयान स्टीफन को श्रद्धांजलि दी। एक्टर ने लिखा-'यह हम सभी के लिए बहुत ही चौंकाने वाला है, जो इस कोमल आत्मा को जानते हैं। यह वास्तव में सच नहीं हो सकता। मुझे तुम्हारी याद आएगी मेरे दोस्त रेयान।'

PunjabKesari

रेयान स्टीफन काफी लंबे समय तक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स से भी जुड़े थे। उन्होंने कियारा आडवानी स्टारर 'इंदु की जवानी' और काजोल, नेहा धूपिया और श्रुति हासन की शॉर्ट फिल्म 'देवी' को प्रोड्यूस किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News