भारतीय सुपरस्टार यश इसे मानते हैं अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि!

9/15/2020 11:39:51 AM

नई दिल्ली। अपनी राह खुद चुनना और उसी को फिल्म उद्योग का रास्ता बनाना, भारतीय सुपरस्टार यश ने इस स्टारडम को हासिल करने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दिया। बड़ी विनम्रतासे यह कहते हुए, कि अपने माता-पिता का आशीर्वाद, खुशी और उनकी आंखों में गर्व, यही यश के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Everybody is a Villain in Somebody's Life So be a VILLAIN and follow @villainlife.official #villain #heronahivillain

सित॰ 10, 2020 को 4:16पूर्वाह्न PDT बजे को Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

माता-पिता को दुनिया मानते हैं यश
यश के लिए उनका परिवार और उनके माता-पिता का अर्थ ही उनके लिए दुनिया है। वह जो भी मेहनत करते है, उसे उनके माता पिता गर्वान्वित महसूस करें। यश निश्चित रूप से अपने सपने को जी रहे है।जो उन्हें नहीं जानते उनके लिए, यश बहुत विनम्र पृष्ठभूमि से आते है। उनके पिता बस कंडक्टर हुआ करते थे और उनकी मां एक गृहिणी थी। दोनों ने घर की जरूरतों को पूरा करने और अपने बच्चों की चाह और इच्छाओं का पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की, कभी-कभी खुद की जरूरतों को भी अनदेखा कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अग॰ 31, 2020 को 9:32अपराह्न PDT बजे को Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस पीढ़ी के लिए उदाहरण हैं यश
इस तरह की कठिनाइयों के साथ आगे बढ़ते हुए यश हमेशा अपने माता-पिता के लिए उन्हें आसान और आरामदायक जीवन प्रदान करने के लिए जीवन में सब कुछ हासिल करने के लिए दृढ़ हैं। वह उनके सभी सपनों को साकार करना चाहते हैं।अभिनेता से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि यश इस पीढ़ी के सेल्फ-मेड मैन का सबसे अच्छा उदाहरण है। कोई, जो अपने हाथ में कुछ भी नहीं के साथ शुरू करता हैं। वह धीरे-धीरे और नियमितता से अपना साम्राज्य खड़ा करता हैं, ईंट से ईंट, सरासर दृढ़ संकल्प लिए, जुनून और ईमानदारी के साथ। उनके माता-पिता को हमेशा न केवल उनकी उपलब्धियों पर गर्व रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ayra : Dad I know its summer... but I'm damn sure THIS is NOT summer cut!!! Dad : Well... ahem!! 😬

मार्च 11, 2020 को 2:43पूर्वाह्न PDT बजे को Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस मुकाम पर पहुंचे यश
धीरे-धीरे शुरू करते हुए अपने परिश्रम, लगन और उपलब्धि को हासिल करने के साथ, यश एक मुकाम पर चढ़ गये और अब एक व्यापक रूप से पैन इंडिया अभिनेता के रूप में जाने जाते है, अपने हाल ही केजीएफ के साथ, जो एक बड़ी सफलता थी।अब सुपरस्टार केजीएफ की अपनी बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी के लिए और रॉकी भाई के रूप में बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैय्यार हो रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News