Indian Pro Music League: भाभी लुबना ने दी थी वाजिद खान को किडनी,बेटे को याद कर नम हुई मां की आंखें

4/11/2021 10:31:37 AM

मुंबई: जी टीवी के इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के शनिवार के एपिसोड को बाॅलीवुड के दिग्गज संगीतकार दिवंगत वाजिद खान के नाम कर दिया गया है। इस मौके पर साजिद-वाजिद की मां रजीना और साजिद की पत्नी लुबना खास गेस्ट बन कर पहुंची।

PunjabKesari

शो के दौरान दिवंगत एक्टर की मां ने खुलासा किया जिसे सुन सब हैरान हो गए। उन्होंने बताया कि एक समय था जब वाजिद को किडनी की सख्त जरूरत थी। वह अपनी खुद की किडनी दान नहीं कर सकती थी क्योंकि वह डायबिटिक थीं, लेकिन फिर भी उन्हें कहीं से किडनी मिलने की उम्मीद थी। 

PunjabKesari

 

भाभी लुबना ने डोनेट की किडनी 

वाजिद की मां रजीना ने आगे कहा-'जब लोगों ने उनकी मदद नहीं की और धोखा दिया तो भाभी लुबना यानि साजिद की पत्नी ने वाजिद को अपनी किडनी दी। हमने अपने सभी रिश्तेदारों से पूछा, लेकिन कोई भी आगे नहीं आया तभी लुबना ने चुपके से सारे टेस्ट किए और उसे अपनी किडनी दी। आजकल तो माता पिता भी अपने बच्चों को अपनी किडनी नहीं देते हैं लेकिन लुबना ने दो बार भी नहीं सोचा।'

PunjabKesari


भावुक हुए साजिद 

अपने परिवार की बातें सुनकर भावुक हुए साजिद ने कहा-'वाजिद दो साल से बीमार था और मेरी मां हर दिन उसकी देखभाल करती थी। हम उसे घर जाने और आराम करने के लिए कहते थे लेकिन उसने वाजिद को कभी अकेला नहीं छोड़ा।

PunjabKesari

 

मेरी पत्नी वाजिद को एक किडनी दान करने के लिए तैयार थी। मैं डर गया था और बच्चे भी लेकिन मुझे उस पर गर्व है।उस समय हमारे घर में किसी ने भी हमारी मदद नहीं की। हमारे पास पैसा, नाम, प्रसिद्धि सब कुछ था और हम सबसे अच्छे डॉक्टरों के पास गए लेकिन हमें किडनी नहीं मिली। लोग हमसे किडनी देने का वादा तो करते लेकिन पैसे लेकर भाग जाते। मैंने जीवन में खुद को इतना असहाय कभी नहीं पाया था।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि वाजिद खान के निधन के बाद हाॅस्पिटल से एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वाजिद अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके पीछे एक महिला नजर आ रही थीं। ये महिला और कोई नहीं  वाजिद की भाभी (साजिद खान की पत्नी) लुबना ही है। यह वीडियो करीब 6 महीने पुराना था जो इसी अस्पताल में शूट किया गया था और इस दौरान लुबना ने उन्हें अपनी एक किडनी दी थी।

 PunjabKesari

वाजिद खान लंबे समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। 2018 में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।  31 मई को रात करीब 1 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया और 1 जून को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News