Video: Indian Pro Music League के स्टेज पर लाज का गाना सुन रो पड़े गुरदास मान, छूए कंटेस्टेंट के पैर

4/3/2021 11:20:28 AM

मुंबई: पंजाब के मशहूर लोक गायक गुरदास मान की गायकी का हर कोई दीवाना है। हाल ही में गुरदास मान सिंगिग रियालिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' में इस वीकेंड पर एंट्री लेगें। इस दौरान का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में गुरदास मान काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। दरअसल, 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' के अपकमिंग एपिसोड में गुजरात रॉकर्स टीम की कंटेस्टेंट लाज जावेद अली के साथ 'दिल इबाबत कर रहा है' और एक पंजाबी गाने पर ड्यूट परफॉर्मेंस देंगी।

PunjabKesari

कंटेस्टेंट लाज की परफॉर्मेंस इतनी कमाल की होगी कि सिंगर गुरदास मान पहले तो उसे सुन इमोशमल हो जाएंगे और बाद में कंटेस्टेंट को गले लगा लेगे। इतना ही नहीं गुरदास मान जी कंटेस्टेंट के पैर तक पैर भी छूएंगे। गुरदास मान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

PunjabKesari

बिना टिकट किया था सफर

इस दौरान पंजाब लायंस के कप्तान मीका सिंह ने एक किस्सा भी सुनाया। जब उन्होंने गुरदास मान के साथ बिना टिकट सफर किया था। मीका ने कहा- एक बार मैं और गुरदास मान दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए एक ही फ्लाइट में जा रहे थे क्योंकि दोनों को एक ही शहर में अलग-अलग एक कॉन्सर्ट में जाना था।

PunjabKesari

लेकिन धुंध की वजह से हमें दिल्ली भेजा गया। हमने चंड़ीगढ़ से ट्रेन लेने का फैसला किया था तो  गुरदास जी ने पूछा,क्या आपके पास टिकट हैं?' मैंने कहा कि नहीं, पर हम कुछ मैनेज कर लेंगे। जब हम स्टेशन पहुंचे तो हमने बिना टिकट की ट्रेन पर चढ़ गए।

PunjabKesari

बता दें कि गुरदास मान की कोई वीडियो एल्बम हो या फिर स्टेज  परफॉर्मेंस हो उनकी आवाज को सुनकर रूह खिल जाती है। उनके गाए हर साॅन्ग लोगों की जुबानी पर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News