इंडियन पुलिस फोर्स लॉन्च के पहले हफ्ते प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक बार देखा जाने वाला सीज़न

2/1/2024 4:48:43 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वर्ल्डवाइड प्रीमियर के बाद अमेज़ॅन ओरिजिनल इंडियन पुलिस फ़ोर्स ने अपने लॉन्च के पहले सप्ताह में प्राइम वीडियो पर किसी भारतीय ओरिजिनल के पहले सीज़न को सबसे अधिक बार देखे जाने का मील का पत्थर हासिल कर लिया है। रोहित शेट्टी की एक्शन से भरपूर सीरीज़ को दर्शकों ने सराहा है और यह भारत और दुनिया भर में दिल जीत रही है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीरीज़ लॉन्च सप्ताह में विश्व स्तर पर 65 देशों में 'टॉप 10' शीर्षकों की सूची में भी ट्रेंड में रही।


अपने एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस, मनोरंजक कथा, जीवन से बड़े दृश्यों और शानदार प्रदर्शन के साथ, सात-एपिसोड की श्रृंखला एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक मनोरंजन बनाती है। भारतीय पुलिस बल गर्व से देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रखर देशभक्ति की सराहना करता है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।

 


अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स ने स्ट्रीमिंग स्पेस में एक नया मानक स्थापित किया है। प्राइम वीडियो, भारत के कंट्री डायरेक्टर, सुशांत श्रीराम ने कहा, शो को इसके रोमांचक एक्शन दृश्यों, बेहतरीन कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए अपार प्यार और सराहना मिली है। “एक तेज़-तर्रार, एक्शन से भरपूर सामूहिक मनोरंजनकर्ता के रूप में अपनाई गई, रोहित शेट्टी की फिल्म निर्माण की विशिष्ट शैली को प्रदर्शित करने वाली इस श्रृंखला को दुनिया भर में प्यार मिला है, जो 65 देशों की शीर्ष 10 सूची में ट्रेंड कर रही है। 

 


शो के साथ हमारा सामूहिक इरादा न केवल दर्शकों का मनोरंजन करना था बल्कि उन वर्दीधारी पुरुषों और महिलाओं को श्रद्धांजलि देना भी था जिन्होंने हमारे महान राष्ट्र के निर्माण में योगदान दिया है। श्रृंखला की सफलता इस बात का प्रमाण है कि शो और इसकी इच्छित भावना भारत और विश्व स्तर पर दर्शकों के बीच गूंज उठी है। हम भारतीय पुलिस बल के लिए इस तरह की जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं, जो वास्तव में हमारे पुलिस अधिकारियों की देशभक्ति और अथक भावना का जश्न मनाता है।

 

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा “प्राइम वीडियो के साथ जुड़ना और भारतीय पुलिस बल के साथ मिलकर सफलता की कहानी लिखना बिल्कुल अद्भुत रहा है। मेरे डिजिटल निर्देशन की शुरुआत को गले लगाते हुए, पहले सहयोग ने वास्तव में मेरे जुनूनी प्रोजेक्ट को दुनिया भर के दर्शकों के व्यापक स्पेक्ट्रम तक ले जाने में मेरी रचनात्मक दृष्टि को पंख दिए। मेरे प्रशंसकों ने वर्षों से मेरी पुलिस फिल्मों को पसंद किया है, और मुझे भारतीय पुलिस बल के माध्यम से कहानी कहने और एक्शन फिल्मोग्राफी की अपनी कला को स्ट्रीमिंग की दुनिया में पहुंचाने में बहुत खुशी हो रही है। मैं उस प्यार और सराहना से रोमांचित हूं जो शो को अब तक न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के कई अन्य देशों में प्राइम वीडियो पर मिला है। मैं इस शो को बेहद सफल बनाने के लिए अपने सभी प्रशंसकों, कलाकारों और क्रू का आभारी हूं। सभी को बधाई!” 

Content Editor

Varsha Yadav