Indian Idol 13: शो में फिर वापसी करेंगी नेहा कक्कड़, इस वजह से बीच में छोड़ा था शो

2/21/2023 11:55:32 AM

मुंबई। सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी सिंगिंग शो Indian Idol 13 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शो के कंटेस्टेंट अपने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रहें हैं। शो में कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के अलावा जज भी लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं। कंटेस्टेंटस के साथ-साथ जजेस भी स्टेज पर खूब मस्ती करते नज़र आतें हैं, लेकिन कुछ लोगों को नेहा कक्कड़ की कमी शो में खल रही है। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि जल्द नेहा फिर से अपनी जज की कुर्सी संभाल लेंगी।

नेहा कक्कड़ शो की शुरुआत से ही इंडियन आइडल 13 में बतौर जज रही थीं। शो में हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा था। नेहा नए साल के मौके पर शो की सक्सेस पार्टी में नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद वह किसी भी एपिसोड में नहीं दिखीं। ऐसे में लोगों को नेहा की कमी खल रही थी। खबरों के अनुसार नेहा शो में अगले हफ्ते से बतौर जज वापसी करेंगी।

PunjabKesari

नेहा कक्कड़ ने अपने कमिटमेंट के चलते इंडियन आइडल के मंच से दूरी बनाई थी। लेकिन अब नेहा फिर से शो में वापिस आने के लिए तैयार हैं। बता दें कि सीजन 12 में भी नेहा ने काम के चलते शो को बीच में ही छोड़ दिया था, जिसके बाद उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने उनकी कुर्सी संभाली थी।

नेहा कक्कड़ के सिंगिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर की थी। नेहा ट्रॉफी तो नहीं जीत सकीं, लेकिन धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने काम से पॉपुलैरिटी हासिल की। ऐसे में जब नेहा इंडियन आइडल की जज बनी तो उन्होंने सबको हैरान कर दिया था। नेहा बॉलीवुड के कई सुपरहिट स्टार्स के लिए गाने गा चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News