ओडिशन के दौरान पुराने दोस्त को जज करने से नेहा का इंकार,बोलीं- 'आप मेरे सीनियर मैं आपको जज नहीं कर सकती'

9/10/2022 1:08:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 के जरिए जज के रूप में छोटे पर्दे पर वापस आ गई हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जो ऑडिशन के दौरान का है। प्रोमो में ऑडिशन के दौरान अपने पुराने दोस्त विनीत सिंह से मिलते हुए दिखाया गया है जो एक कंटेस्टेंट के तौर पर आता है।

PunjabKesari

हालांकि उन्होंने अंत में उन्हें जज करने से मना कर दिया लेकिन कंटेस्टेंट ने उनसे उन्हें जज करने की गुजारिश की। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। प्रोमो में लखनऊ के विनीत सिंह गिटार लेकर मंच पर आते दिख रहे हैं। नेहा विनीत को देखकर हैरान हो जाती है। 

PunjabKesari

उनके साथ बातचीत के बाद नेहा ने खुलासा करती हैं-'मुझसे पहले विनीत सिंह आया था एक शो पर और वो उस शो के स्टार बन गए थे। आप मेरे सीनियर हैं मैं नहीं कर सकती आपको जज।' हालांकि विनीत उन्हें समझाते हुए कहा- 'नेहा अपनी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंची हैं, मैं चाहता हूं कि वह भी मुझे जज करें।'

PunjabKesari

प्रोमो के आखिर में नेहा उन्हें  हुए गाने के लिए कहती हैं- 'विनीत, तू गा दे।’ के प्रोमो को सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘जज नेहा मिलीं उनके पुराने दोस्त से! वो भी इंडियन आइडल के मंच पर!’ 

 

नेहा बचपन में धार्मिक आयोजनों में परफॉर्म करती थीं। बैकग्राउंड सिंगर के रूप में अपनी पहचान बनाने से पहले उन्होंने इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में भी भाग लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News