Indian Idol 12 विवाद:अभीजीत सावंत के बाद अब मियांग चैंग ने दिया बड़ा बयान,बोले-इतना ड्रामा चलता है, मैं नहीं देखता शो''

5/28/2021 2:27:14 PM

मुंबई: सिंगिंग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल' पर छाए विवादों के बादल छंटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अमित कुमार विवाद के बाद कई पुराने इंडियन आइडल कंटेस्टेंट्स ने ताजा विवाद पर अपनी राय रख रहे हैं। कुछ दिन पहले ही  'इंडियन आइडल 1' विनर अभिजीत सांवत ने पूरे मामले पर अपनी राय रखी थी और कहा था कि आजकल मेकर्स टैलेंट से ज्यादा गरीबी, लव एंगल को तवज्जो देते हैं।

अब इस मामले पर शो के पांचवें सीजन के कंटेस्टेंट्स मियांग चैंग ने भी बात की। उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा-'मैं लंबे समय से इंडियन आइडल या टीम से संपर्क में नहीं हूं। किसी भी तरह के विवाद का आइडिया नहीं है।' मियांग ने आगे बताया-'मैंने सुना है कि इस सीजन के सिंगर्स बहुत ट्रेन्ड हैं। ये सिंगर्स बहुत दमदार हैं। शुरुआती तीन सीजन्स में तो ऐसा था कि एक सिंगर परफेक्ट है तो दूसरा मेरे जैसा अनट्रेन्ड। मैंने यही सुना है कि इस सीजन के सिंगर पूरे ट्रेन्ड हैं। रियलिटी शोज में थोड़ा सा ड्रामा तो चलता ही है।

हमारे सीजन में सब सिंपल था क्योंकि हम में से कोई भी ग्लैमर की दुनिया से नहीं था। सोशल मीडिया पर भी ऐसा एक्स्पोजर नहीं था। उस दौर में तो बहुत ही मासूमियत और सफाई के साथ काम किया जाता था।'

इसके साथ मियांग ने बताया कि जब वे पांचवें सीजन में थे और जब शो के दस साल पूरे हुए थे तो वे शो में शामिल हुए थे। वे शो भी फॉलो नहीं कर रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह के विवाद से वाकिफ नहीं हैं।


इस सीजन की बात करें तो  इंडियन आइडल 12 में टॉप 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। इनमें पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, अरुणिता कांजीलाल, सवाई भाट, आशीष कुलकर्णी, शनमुख प्रिया, अंजलि गायकवाड़, सायली कांबले और निहाल तारो शामिल हैं।

Content Writer

Smita Sharma