महेश मांजरेकर की बर्थडे पार्टी में ''इंडियन आइडल 12'' के कंटेस्टेंट्स का धमाल, सलमान खान संग यूं दिए पोज

8/18/2021 10:58:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर महेश मांजरेकर ने 16 अगस्त को अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर महेश मांजरेकर ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

महेश मांजरेकर की पार्टी में  बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी शिरकत की। इसके अलावा बर्थडे पार्टी में 'इंडियन आइडल 12' के कई कंटेस्टेंट्स पवनदीप राजन,अरुणिता कांजीलाल, सयाली कांबले,शन्मुखप्रिया, निहाल टौरो, आशीष कुलकर्णी  और Nachiket Lele भी शामिल हुए।

PunjabKesari

एक तस्वीर में जहां ये सभी कंटेस्टेंट सलमान संग पोज देते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह महेश मांजरेकर के साथ नजर आ रहे हैं। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 'इंडियन आइडल सीजन 12' की बात करें तो इस बार पवनदीप राजन ने ट्राॅफी अपने नाम की। ट्राॅफी के अलावा उन्हें 25 लाख रुपए का चेक और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर ईनाम में मिली है। वहीं अरुणिता कांजीला पहली रनरअप और सायली कांबले दूसरी रनरअप बनीं।दोनों को मेकर्स ने 5 लाख रुपए का चेक बतौर सम्मान दिया।

PunjabKesari

महेश मांजरेकर की बात करें तो उन्होनें अपनी एक्टिंग की वजह से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। महेश ने कई भाषाओं में फिल्में की हैं। एक्टर के अलावा वह एक लेखक और निर्देशक भी हैं। इन्होंने बतौर निर्देशक फिल्म 'वास्तव' में काम किया था।यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। महेश मांजरेकर ने सलमान खान की दबंग, रेड्डी, बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में भी शानदार रोल प्ले किया है। सलमान खान की बात करें तो वह अंतिम:द फाइनल ट्रूथ,टाइगर 3 और किक 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News