Indian Idol 12:  कोरोना मरीजों की मदद में काफी बिजी हैं सयाली कांबले के पापा, गाते-गाते पिता को याद कर रो पड़ी कंटेस्टेंट

4/28/2021 3:31:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' इन दिनों खूब चर्चा में हैं। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स भी अपनी कहानियों को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाते हैं। इस बार शो में गेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर भी नजर आने वाले हैं। इस खास मौके पर सभी कंटेस्टेंट के माता- पिता मौजूद होने वाले हैं। लेकिन सायली कांबले जो सेट पर अकेली ही नजर आईं। मां-बाप के बारे में पूछने पर वह इमोशनल हो गईं। उसका जवाब सुनकर सभी इमोशनल हो रहे हैं।

PunjabKesari


सेट पर गाती हुई सायली कांबले जब बीच में ही भावुक हो गईं तो उनसे पूछा गया क्या हुआ वह अकेले हैं उनके पैरेंट्स कहां है तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह अपने पापा को बहुत मिस कर रही हैं और पिछले कुछ दिनों से वह अपने पापा से बात भी नहीं कर पाई, क्योंकि, वह कोरोना के दौर में उनके पापा कोरोना मरीजों की मदद में काफी बिजी हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस लिए सायली को हमेशा अपने पापा की चिंता रहती है। उसकी बात सुन सभी भावुक हो गए तो इसी बीच आदित्य ने उन्हें हौसला बंधाया और कहा कि वह चिंता न करें क्योंकि ईश्वर उनके पिता के नेक काम को देख रहे हैं और वह हमेशा आशीर्वाद बनाए रखेंगे।
वहीं अनु मलिक ने भी सायली की तारीफ की और कहा आपकी सिंगिंग बेहद शानदार है और आप अपने पिता की बिल्कुल भी चिंता न करें। ईश्वर उनके साथ है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News