IFFM Awards: मनोज बाजपेयी बने बेस्ट एक्टर, वहीं रानी ने अपने नाम किया बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

8/13/2018 1:07:09 PM

मुंबई: 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न 2018' का आयोजन हो चुका है। इस बार  फिल्म फेस्टिवल भारतीय सिनेमा के लिए बेहद खास रहा है। 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न 2018' में सिनेमाजगत की बबली गर्ल रानी मुखर्जी मुख्य अतिथि के रूप में नजर आईं। इसके साथ ही बॉलीवुड से जुड़े खास अवॉर्ड की भी घोषणा हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न में बीती रात बॉलीवुड के सितारों की रात थी। इस सुनहरे मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों को अलग-अलग श्रेणियों में अवॉर्ड्स दिए गए। इस समारोह में रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड दिया गया। वहीं राजकुमार हिरानी को बेस्ट निर्देशक चुना गया। 

 

 

इस अवार्ड नाइट में बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के भी कई विशिष्ट अतिथि शामिल हुए। यह शो निर्देशक राजकुमार हिरानी, मनोज बाजपेयी और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के लिए बेहद खास रहा। इस शो में फिल्म संजू के लिए राजकुमार हिरानी को बेस्ट निर्देशक चुना गया। इस फिल्म को समारोह में बेस्ट फिल्म भी चुना गया। संजू के लिए विक्की कौशल को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड ने नवाजा गया।  'संजू 'के लिए रणबीर कपूर को उनके जबजस्त एक्टिंग के लिए आईएफएफएम वैनगार्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। समारोह में फिल्म हिचकी के लिए रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वहीं उन्हें एक्सलेंस इन सिनेमा का पुरस्कार भी दिया गया।

 

अवार्ड नाइट में फिल्म 'लव सोनिया' और 'गली गुलिया' को बेस्ट इंडी फिल्म अवार्ड घोषित किया। 'गली गुलिया' फिल्म में काम करने के लिए एक्टर मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर अवार्ड से सम्मानित किया। 'लव सोनिया' से ऋचा चड्ढा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। इस अवार्ड में ऋचा अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थी। अवॉर्ड शो 22 अगस्त को खत्म होगा।

Konika