भारतीय फैन ने पैर पर बनवाया मिया खलीफा का टैटू, पसंद न आने पर पूर्व पोर्न स्‍टार ने जाहिर की नाराजगी

9/9/2021 12:21:46 PM

मुंबई. पूर्व पोर्न स्‍टार मिया खलीफा की अच्छी फैन फॉलोइंग है। मिया के एक भारतीय फैन ने पैर पर उनका टैटू बनवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मिया को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया है। मिया ने इंस्टा स्टोरी में वीडियो को शेयर कर नाराजगी जाहिर की है। 


वीडियो में फैन अपने टैटू से झाग हटा देता है और मिया का चेहरा नजर आने लगता है। मिया की मुस्कुराती और ग्‍लासेस लगी तस्वीर दिखाई दे रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun tattooz (@tattoo_artist_01)

मिया का ध्यान जब इस वीडियो पर गया तो मिया ने इस वीडियो का क्लिप शेयर कर गुस्सा करते हुए लिखा- 'यह भयानक है।' इस पर मिया के फैन को कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्‍होंने उन्‍हें थैंक्‍स करते हुए लिखा, 'थैंक्‍यू सो मच मिया और इंस्‍टा के दोस्‍तों 4 मिलियन व्‍यूज के लिए।' मिया का ये टैटू लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। लोग इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। 


बता दें फैन ने अपने टैटू में जो चश्मा दिखाया है, उसे मिया ने पिछले साल बेरूत विस्फोट के पीड़ितों का समर्थन करने के लिए नीलाम किया था। मिया 73 लाख रुपये दान में दिए जो उन्होंने नीलामी की मदद से जुटाए थे और यह खलीफा द्वारा किया गया इकलौता परोपकारी काम नहीं था। इससे पहले, मिया ने कुछ संगठनों को लगभग 1.17 करोड़ रुपये दान किए थे, जो उन्होंने अपने OnlyFans अकाउंट से कमाए थे।

Content Writer

Parminder Kaur