इंडियन बॉक्सर विजेंदर सिंह ने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर

4/17/2023 4:21:59 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सलमान खान की अपकमिंग ईद रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' का शानदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज के लिए बेताबी देखी जा सकती है। ऐसे में जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है, वैसे वैसे लोगों का उत्साह तेज होता  जा रहा है। जबकि ट्रेलर लॉन्च वास्तव में एक ग्रैंड इवेंट था, इसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की मौजूदगी देखी गई, जहां उन्होंने शूटिंग और फिल्मिंग के अपने अनुभव साझा किए, विशेष रूप से सलमान खान के साथ।

ऐसे में इंडियन बॉक्सर विजेंदर सिंह भी पीछे नही रहें, जो फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते नजर आएंगे।  ट्रेलर लॉन्च पर जब उनसे सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया और क्या वह घबराए हुए थे, तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "भाई वहां थे तो सारी घबराहट दूर हो गई थी, वह समय पर आते थे, इसलिए शूटिंग समय पर होती थी। हम सब समय पर घर चले जाते थे। भाई ने मुझे शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सिखाया। ठीक से हिट कैसे करें, और पंचों में कम ताकत कैसे लगाएं।" इस पर सलमान खान ने मजेदार रिप्लाई देते हुए कहा, 'नहीं मारना भी सिखाया है।' इस मजेदार बातचीत को सुनने के बाद अब हम किसी का भाई किसी की जान में विजेंदर सिंह के नेगेटिव रोल को देखने का इंतजार नही कर सकते हैं।

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News