भारत के पहले MMA रियलिटी शो Kumite 1 Warrior Hunt का ट्रेलर किया रिलीज, सुनील शेट्टी होंगे शो को होस्ट

2/3/2023 1:08:35 PM

मुंबई। मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) ने भारत में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। ऐसे में इन फाइटर्स को लॉन्च पैड देते हुए एमएक्स प्लेयर की इन-हाउस कंटेंट ब्रांट एमएक्स स्टूडियोज 12 फरवरी से भारत का पहला एमएमए रियलिटी शो 'कुमाइट 1 वॉरियर हंट' प्रेजेंट करने लिए पूरी तरह तैयार है। एमएक्स प्लेयर ने भारत के पहले एमएमए रियलिटी शो 'कुमाइट 1 वॉरियर हंट' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। खास बात ये है कि इस गेम शो को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने होस्ट किया है।

सुनील शेट्टी द्वारा होस्ट किया गए रियलिटी शो ‘कुमाइट 1 वॉरियर हंट’ में 16 शॉर्टलिस्ट किए गए कंटेस्टेंट्स के बीच पावर-पैक्ड चैलेंज होंगे और फाइनल वॉरियर का खिताब हासिल करने के लिए उनके बीच टेस्ट होगा। सुनील ने कहा, "एमएमए वास्तव में एक दिलचस्प खेल है। डिसिप्लिन, दृढ़ संकल्प और डेडिकेशन इस खेल के कोर में हैं और यही कुछ हम अपने पार्टिसिपेंट्स में देख रहे हैं।

बता दे कि एमएमए एक बेहद कॉम्पीटिटिव गेम है, जिसके लिए माइंड और बॉडी पर स्ट्रॉन्ग पकड़ होना बेहद जरूर है। शो के प्रतियोगी रिंग में एक-दूसरे से जूझते हैं, हालांकि, उनकी असली लड़ाई उनकी बैकग्राउंड से उत्पन्न उनके अपने संघर्षों के साथ है। यह वास्तव में ह्यूमन टच के साथ एक संपन्न प्रतियोगिता है। ट्रेलर में सुनील शेट्टी कुमाइट 1 वॉरियर हंट’ से होस्ट के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। वे अल्टीमेट वॉरियर की तलाश में मुकाबले कराते हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और हर कोई 12 फकवरी का इंतजार कर रहा है, जब सुनील शेट्टी कंटेस्टेंट के बीच अपने अलग अंदाज में मुकाबला कराते नजर आएंगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News