शूटिंग में बिजी थी एक्ट्रेस, घर पड़ा इनकम टैक्स का छापा

1/16/2020 4:05:13 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। साउथ की सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक रश्मिका मंदाना आज इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। विराजपेट में उनके घर पर आज इनकम टैक्स ऑफिसर्स ने छापा मार दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, आज बेंगलुरु के इनकम टैक्स ऑफिसर्स ने उनके बैंक स्टेटमेंट की जांच कर, टैक्स रिकॉर्ड से संबंधित जांच के लिए छापेमारी की।

एक्ट्रेस छापे के दौरान मौजूद नहीं थीं क्योंकि वह अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वर्क फ्रंट पर, रश्मिका की नई रिलीज़ एक्शन ड्रामा 'सरिल्लु नीकेवरु' में अपनी एक्टिंग से तारीफें कमा रही है, जिसमें टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू भी हैं।

सरिलरु नीकेवरु के बाद, एक्ट्रेस अब अपने रोमांटिक कॉमेडी 'भीष्म' की रिलीज का इंतजार कर रही है। भीष्म में तेलुगु एक्टर नितिन हैं, जो रश्मिका के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म टॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक है। अब तक फिल्म के टीज़र, फर्स्ट लुक, पोस्टर और सॉन्ग ट्रैक 'सिंगल एंथम’ को सिनेमा प्रेमियों ने खूब सराहा है।

'भीष्म' का नाम फिल्म प्रोड्यूसर वेंकी कुदुमुला द्वारा रखा गया है। सीथरा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले एस नागा वामशी द्वारा फिल्म को कंट्रोल किया गया है। फिल्म के लिए म्यूजिक महाति स्वरा सागर द्वारा तैयार किया गया है। रश्मिका मंदाना स्टारर 'भीष्म' 21 फरवरी को बड़े पर्दे पर आएगी।

Edited By

Akash sikarwar