Breaking News: तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग का छापा,ली जा रही है तलाशी

3/3/2021 1:53:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ,विकास बहल और मधु मनटेना के घर पर इनकम टैक्स वालों ने छापा मारा है। आयकार विभाग घर की तलाशी कर रहा है।

आयकर विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे।आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है। 

इन स्टार्स के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का मामला है। इन लोगों के मुंबई और यहां से बाहरी ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। खबरें हैं कि इस छापामारी में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। हालांकि अभी इस मामले में अधिक जानकारी आना बाकी है। 

बता दें कि अनुराग कश्यप आए दिन अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहते हैं वहीं तापसी पन्नू भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। काम की बात करें तो दोनों ‘सांड की आंख’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी सफल फिल्म एक साथ बना चुके हैं। फिल्म ‘दोबारा’ से दोनों की एक साथ फिर से वापसी हो रही है।

Content Writer

Smita Sharma