Breaking News: तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग का छापा,ली जा रही है तलाशी

3/3/2021 1:53:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ,विकास बहल और मधु मनटेना के घर पर इनकम टैक्स वालों ने छापा मारा है। आयकार विभाग घर की तलाशी कर रहा है।

PunjabKesari

आयकर विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे।आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है। 

PunjabKesari

इन स्टार्स के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का मामला है। इन लोगों के मुंबई और यहां से बाहरी ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। खबरें हैं कि इस छापामारी में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। हालांकि अभी इस मामले में अधिक जानकारी आना बाकी है। 

PunjabKesari

बता दें कि अनुराग कश्यप आए दिन अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहते हैं वहीं तापसी पन्नू भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। काम की बात करें तो दोनों ‘सांड की आंख’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी सफल फिल्म एक साथ बना चुके हैं। फिल्म ‘दोबारा’ से दोनों की एक साथ फिर से वापसी हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News