नियमित रूप से टैक्स भरने के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रजनीकांत को किया सम्मानित

7/25/2022 10:26:24 AM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इस समय बेहद खुश हैं। एक्टर को नियमित रूप से टैक्स भरने के लिए चैन्नई के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सम्मानित किया है। 24 जुलाई को देश में इनकम टैक्स डे मनाया गया। इस खास मौके पर एक्टर को सम्मानित किया गया। वहीं एक्टर अक्षय कुमार को भी सबसे ज्यादा टैक्स देने के लिए 'सम्मान पत्र' भेजा गया। रजनीकांत किसी वजह से इस समारोह में शामिल नहीं हो सके। ऐसे एक्टर की बेटी ऐश्वर्या इस अवॉर्ड को लेने पहुंची, जिसकी तस्वीरें  ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में ऐश्वर्या साड़ी लुक में नजर आ रही है। ऐश्वर्या ने हाथ में अवॉर्ड पकड़ा हुआ है। रजनीकांत की गैरहाजिरी में ऐश्वर्या को ये अवॉर्ड तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने दिया। तस्वीरें शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- 'सबसे ज्यादा और रेगुलर टैक्स भरने वाले की एक प्राउड बेटी। इनकम टैक्स डे 2022 पर अप्पा को सम्मान देने के लिए तमिलनाडु और पुद्दुचैरी के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का बहुत-बहुत शुक्रिया।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और साउथ सुपरस्टार को बधाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

बता दें रजनीकांत ने 1975 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। 2007 में एक्टर की फिल्म 'शिवाजी' रिलीज हुई थी। इसके लिए रजनीकांत 26 करोड़ फीस ली थी। इसके बाद एक्टर की बढ़ती ही गई। रिपोर्ट्स के अनुसार,  'रोबोट' के लिए रजनीकांत को 30 करोड़ की फीस मिली थी। वहीं 2019 में आई फिल्म Petta के लिए रजनीकांत को 65 करोड़ फीस के रूप में मिले थे। फिल्म 'रोबोट 2' यानी '2.0' के लिए भी रजनीकांत ने 65 करोड़ की फीस ली थी। 2021 में आई फिल्म Annaatthe के लिए रजनीकांत को बतौर फीस 100 करोड़ रुपये मिले थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और खूब कमाई की थी। अब एक्टर 'जेलर' के लिए रजनीकांत को 150 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है। अब तक देश में इतनी फीस किसी भी एक्टर ने नहीं ली है। अगर यह सच है तो रजनीकांत सबसे तगड़ी फीस पाने वाले पहले इंडियन एक्टर हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News