''जरा हटके, जरा बचके'' में विक्की और सारा अली खान के साथ इन्नामूल हक आएंगे नजर

5/31/2023 1:31:32 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी अलहदा अदाकारी से लाखों दिलों को जीत चुके एक्टर इन्नामूल हक़ बहुत ही जल्द विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फ़िल्म 'जरा हटके और जरा बचके' में एक अतरंगी भूमिका में नजर आनेवाले हैं जो कहानी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आते है। हालांकि अपने किरदार के बारे में इनामूल हक़ की चुप्पी हैं लेकिन फ़िल्म में एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ काम कर चुके इन्नामूल हक़ कहते हैं कि," विक्की कौशल और सारा अली खान दोनों ही बड़े मजेदार लोग हैं । दोनों के साथ काम करके मुझे बड़ा ही मजा आया। वे बहुत डाउन टू अर्थ है और उनमें काम सीखने का एक जबरदस्त जज्बा हैं। दोनों में कोई ईगो नही हैं। जिससे भी कुछ सीखने मिल जाये तो वो जरूर सीखते हैं।सेट पर बहुत फ्रेंडली रहते हैं। किसी को चिल्लाना नही, कोई टैन्टरम नही। बहुत ही सादगी से सबसे बड़े ही प्यार से रहते हैं। मुझे इनसे बहुत रेस्पेक्ट मिला। उम्मीद है कि हम सबका प्यार और मेहनत इस फ़िल्म में दिखे और लोगो को फ़िल्म अच्छी लगे"। 

10 से 12 सालों से ज्यादा इंडस्ट्री में काम कर चुके इन्नामूल हक़ ने सिर्फ 10 से 12 फिल्में ही की हैं जिनमे से 2 वेब सीरीज महारानी और हसमुख हैं। इस बारे में इनका कहना हैं ,"इस इंडस्ट्री की एक खास बात है कि जिसने पहला किरदार जैसा किया उसे फिर आगे, उसी तरह के रोल मिलने लगते हैं और मैं इन सबसे थोड़ा दूर रहना चाहता हू, इसीलिए ज्यादा समय भले लगे, लेकिन विविध तरह के किरदार करना मुझे पसंद हैं ना कि एक ही किस्म में फ्रेम में टाइप कास्ट होना। "

इसके अलावा इन्नामूल हक़ ने एयरलिफ्ट और नक्काश जैसी फिल्मों में अपनी उम्दा एक्टिंग से काफी सुर्खियां और तारीफे बटोरी हैं। इनकी विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फ़िल्म जरा हटके,जरा बचके 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News