IN10 मीडिया नेटवर्क ने फिल्म कंटेंट स्टूडियो ‘मूवीवर्स स्टूडियो’ को लॉन्च करने की घोषणा की

5/4/2023 11:54:29 AM

नई दिल्ली। एक लीडिंग मीडिया और मनोरंजन कंपनी IN10 मीडिया नेटवर्क अपने फिल्म डिवीजन, मूवीवर्स स्टूडियो के लॉन्च की घोषणा करते हुए बहुत खुश है। फिल्म स्टूडियो हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में नए और आकर्षक कंटेंट का प्रोडक्शन करेगा जो थिएटर जाने वाले दर्शकों और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों से जुड़ता है।


IN10 मीडिया नेटवर्क के प्रबंध निदेशक, आदित्य पित्ती ने लॉन्च के बारे में अपने जोश को व्यक्त करते हुए बताया, “हम IN10 मीडिया नेटवर्क परिवार में एक नए सदस्य के रूप में मूवीवर्स स्टूडियो को प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं। स्टूडियो ऐसे कंटेंट बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है जो सार्वभौमिक रूप से फिल्म देखने वालों के साथ प्रतिध्वनित होती है। गुणवत्तापूर्ण कंटेंट देके दर्शकों के साथ हमारे मौजूदा बंधन को मजबूत करने के लिए फिल्में हमारे लिए एक और अभिनव माध्यम हैं”।

मूवी वर्स, का नाम सिनेमा के एक ब्रह्मांड का प्रतीक है जहां हम मनोरम कंटेंट को बनाते हैं जो मनोरंजन प्रदान करता है और एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है। स्टूडियो का लोगो एक असाधारण मनोरंजन अनुभव देने की तत्परता का संकेत देता है और इसे तीन शब्दों लाइट, कैमरा, एक्शन द्वारा दिखलाया जाता है जो फिल्म निर्माण के अन्तर्भाग में हैं।

मूवीवर्स स्टूडियो के सीईओ विवेक कृष्णानी ने कहा, “मूवीवर्स स्टूडियो में, हमारा ध्यान हिंदी के साथ-साथ क्षेत्रीय भाषाओं में नए कंटेंट को बनाने पर है और कहानी सुनाने के हमारे जुनून और दर्शकों की प्राथमिकताओं की हमारी गहरी समझ से प्रेरित है। हम इंडस्ट्री में कुछ सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं, रचनाकारों और तकनीशियनों के साथ पार्टनरशिप में नई और सम्मोहक कहानियों को जीवित करने के लिए समर्पित हैं। हम यहां मनोरंजन करने के लिए आये हैं और हम ऐसा ही करने का वादा भी करते हैं”। मूवीवर्स स्टूडियो के पास ड्रामा और कॉमेडी से लेकर एक्शन और थ्रिलर तक, कई शैलियों में कुछ प्रमुख प्रतिभाओं के साथ पार्टनरशिप में कंटेंट को विकसित करने का महत्वाकांक्षी प्लान है। पाइपलाइन में फिल्मों के रोमांचक स्लेट में शामिल हैं:


       
संदीप लेज़ेल और शोभना यादव द्वारा अभिनीत बेक माई केक फिल्म्स के साथ पार्टनरशिप में एक सच्ची कहानी पर आधारित एक एक्शन सर्वाइवल रेस्क्यू ड्रामा, जिसने 'बाटला हाउस', 'दसवी' और आगामी 'तेहरान' जैसी फिल्मों को हिट किया है। इसका निर्देशन उमंग व्यास करेंगे जिन्होंने आशुतोष गोवारिकर के साथ काम किया है और दो गुजराती फिल्मों 'वेंटिलेटर' और 'डियर फादर' का निर्देशन भी किया है। फेथ फिल्म्स के साथ पार्टनरशिप में एक थ्रिलर 'टेबल नंबर 21', 'आर...राजकुमार' और 'मुन्ना माइकल' के निर्माता विकी रजनी और फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी करेंगे जो थ्रिलर और हॉरर के मास्टर के रूप में आगे बढ़ रहे हैं। पवन के पास 'रागिनी एमएमएस', 'फोबिया', 'भूत पुलिस' और अब 'गैसलाइट' जैसी फिल्में हैं।
 
डिंग एंटरटेनमेंट के साथ एक सुपरनेचुरल ड्रामा। तनवीर बुकवाला ने पथ-प्रदर्शक शो 'असुर: वेलकम टू योर डार्क साइड' और कई अन्य शो जैसे 'अपहरण' और उनके हालिया अमेज़ॅन मिनी टीवी आउटिंग 'द हॉन्टिंग' को बनाया है। एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर द्वारा सह-निर्मित एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा। प्रसिद्ध बुटीक कंटेंट कंपनी 'नीरजा', 'तुम्हारी सुलू' और 'लूप लपेटा' जैसी फिल्मों को बनाने के लिए जानी जाती है।
 
इसके अलावा, स्टूडियो सत्य ज्योति फिल्म्स के टीजी त्यागराजन के साथ पार्टनरशिप में दो तमिल फिल्मों को भी रिलीज करेगा, जो दक्षिण भारत की सबसे बड़ी फिल्म बनाने और डिस्ट्रीब्यूशन की कंपनी है, और इसने 'मूंदराम पिरई', 'विश्वसम' और 'मारन' जैसी प्रशंसित फिल्मों का निर्माण भी किया है। फिल्मों का निर्देशन तमिल निर्देशक बीनू सुब्रमण्यम करेंगे, जिन्होंने उल्लेखनीय फिल्म निर्माताओं - प्रियदर्शन, सेल्वाराघवन और मोहन राजा के साथ काम किया है।
मूवीवर्स स्टूडियो के लॉन्च के साथ, IN10 मीडिया ने भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में एक लीडिंग खिलाड़ी के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत बनाया हुआ है, जो दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करने वाला नया और आकर्षक कंटेंट प्रदान करने के लिए समर्पित है।

मूवीवर्स स्टूडियो के विषय में
मूवीवर्स स्टूडियो एक दर्शक-केंद्रित विशेष पक्ष का कंटेंट स्टूडियो है जो थिएटर और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए नए, आकर्षक और नवीन कंटेंट बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उत्कृष्टता को ध्यान में रखते हुए, स्टूडियो का मकसद उन कहानियों को जीवन में लाना है जो दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होती हैं और एक स्थायी प्रभाव बनाती हैं।
मूवीवर्स स्टूडियो IN10 मीडिया नेटवर्क की एक फिल्म निर्माण करने की शाखा है जो दर्शकों की प्राथमिकताओं को सबसे आगे रखते हुए रचनात्मक अभिव्यक्ति और मनोरंजन के अनुभवों की सीमाओं को आगे ले जाने का प्रयास करती है।

IN10 मीडिया नेटवर्क के विषय में
IN10 मीडिया नेटवर्क मीडिया और मनोरंजन इंडस्ट्री में विविध व्यवसायों की एक मूल कंपनी है। रचनात्मक समुदाय में गहरी पकड़ और प्रीमियम कंटेंट के एक लंबे जुड़ाव के साथ, इसकी तह में कारोबार, जिसमें ईपीआईसी, शोबॉक्स, फिल्मची, गुब्बेरे, इशारा, एपिक ऑन, डॉक्यूमेंटबे, और जगरनॉट प्रोडक्शंस प्लेटफॉर्म पर कंटेंट जीवन-चक्र के हर पहलू को कवर करता है।उद्यमी आदित्य पित्ती के नेतृत्व में, IN10 मीडिया नेटवर्क अपने आप को विश्व स्तरीय ब्रांड बनाने पर केंद्रित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News