रिहाई के बाद ''मन्नत'' से आर्यन की तस्वीरें वायरल, घर पर कुछ यूं रिलेक्स करते दिखे किंग खान के लाडले

10/31/2021 11:00:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख बीते  दिनों से ही काफी सुर्खियों में थे। बड़े बेटे आर्यन के ड्रग मामले में जेल में जाने के बाद से ही शाहरुख काफी परेशान थे। आलम तो ये था कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद 'मन्नत' में कई दिनों से मायूसी छाई हुई थी लेकिन अब 28 दिन बाद आर्यन की रिहाई के बाद एक बार फिर शनिवार को 'मन्नत' जगमगा उठा है।

PunjabKesari

 

आर्यन के स्वागत में शाहरुख और गौरी ने मन्नत को लाइटों से सजा दिया है। आर्यन खान की घर वापसी के बाद हर कोई जानना चाहता है कि मन्नत के अंदर का माहौल कैसा है।

PunjabKesari

अब रिहाई के बाद आर्यन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आर्यन अपने घर पहुंचने के बाद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। दिवाली से पहले ही शाहरुख खान के बंगले मन्नत को आर्यन खान की घर वापसी की खुशी में सजाया गया। 

PunjabKesari

आर्यन खान शनिवार सुबह आर्थर रोड जेल से रिहा हुए हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में आरोपी हैं। मुंबई की आर्थर रोड जेल से आर्यन खान शुक्रवार को ही बाहर आ जाते लेकिन तकनीकी वजहों से उन्हें शुक्रवार की रात भी जेल में रहना पड़ा। आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली है।

PunjabKesari

आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। ऐसा बताया जा रहा है कि आर्यन खान क्रूज शिप पर रेव पार्टी करने जा रहे थे, जिसमें ड्रग्स सर्व होने वाली थी। कोर्ट ने आर्यन खान को 14 शर्तों के साथ जमानत दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News