4 मिनट के वीडियो में कंगना ने पत्रकारों को कहा 'अरे नालायकों तुम तो 50-60 रुपए में बिक जाओ'

7/11/2019 7:22:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार से भिड़ना अब एक बड़ा मुद्दा बन गया है। हाल ही में अब सोशल मीडिया पर कंगना की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो प्रेस कॉन्फ्रेंस पर हुईं कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को कंगना की बहन और बतौर कंगना की मैनेजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। रंगोली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-कंगना ने मैसेज किया है। कंगना वीडियो में कहती हैं- हर जगह अच्छे लोग भी होते हैं और बुरे लोग भी होते हैं। मीडिया में कुछ लोगों ने मुझे प्रोत्साहित किया है, मुझे अच्छी सलाह भी दी है। मैं कहूंगी कि मेरी सफलता के पीछे उनका बहुत बड़ा हाथ है। लेकिन जो दीमक की तरह मीडिया के अंदर एक सेक्शन है, वह हमारे देश में दीमक की तरह लगा हुआ है।

 

ये लोग दसवीं फेल भी नहीं हैं। मैं एक चिंदी से जर्नलिस्ट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिली। कुछ वक्त पहले मैंने कई समाजिक कैंपेन्स में काम किया वह उनका मजाक उड़ाता नजर आया। मैंने शहीद के नाम पर फिल्म बनाई वह उसकी भी खिल्ली उड़ा रहा था। आप अपने आप को जर्नलिस्ट कहते हैं, ऐसा क्या काम किया है आपने? दिखाओ अपना लिखा हुआ? जैसे मैं खुद को कलाकार कहती हूं, तुम्हारे पास भी होना चाहिए कुछ क्रिएटिव। मैंने उस इंसान के सवालों का जवाब देने से माना कर दिया था ऐसे में इन तीन चार पत्रकारों ने मिलकर ऐसा किया। मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जीरो पर्सेंट टॉलरेंस है। मेरे खिलाफ इन तीन चार लोगो ने एक गिल्ड बना दी जिसकी कोई मान्यता नहीं है। उन्होने अब मुझे धमकी देना शुरू कर दिया है कि वह मुझे बैन कर देंगे और मेरा करियर बर्बाद कर देंगे। अरे नालायकों, देशद्रोहियों, बिकाऊ लोगों, तुम लोगों को खरीदने के लाखों भी नहीं चाहिए। तुम तो इतने सस्ते हो कि 50-60 रुपए में बिक जाओ। जो अपने देश के साथ गद्दारी करते हैं और उसी थाली में छेद करते हैं जिसमें वह खाते हैं। तुम जैसे नालायक मुझे बैन करोगे। तुम लोगों के बाप दादाओं को भी मैंने लोहे के चने चबवाए हैं।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

बता दें कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। लेकिन इन दिनों कंगना की बहन रंगोली चंदेल अपने नैगेटिव बयानबाजी के चलते काफी सुर्खियों में हैं। बतौर कंगना की मैनेजर, रंगोली ताबड़तोड़ जिस तरह से बयानबाजी कर रही हैं, उसमें बॉलीवुड स्टार ही नहीं मीडिया को भी अपनी चपेट में ले लिया है। बीते दिनों रंगोली ने सोशल मीडिया पर मीडिया के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला है। उससे तो यही संकेत मिल रहे हैं कि उनकी इस बयानबाजी से कंगना के लिए आगे जाकर मुसीबतें पैदा हो सकती हैं। रंगोली ने ट्विटर पर लिखा-एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो-धो कर सीधा जरुर करेगी। देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफ़ी की मांग की है।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

ये है पूरा मामला

दरअसल, फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने कंगना से सवाल पूछना चाहा, कंगना ने तुरंत उससे कहा- 'तुम बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो आजकल, इतना गंदा सोच कैसे लेते हो? मणिकर्णिका बनाने को लेकर तुम सवाल उठा रहे हो? क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती की है?' कंगना करीब 6-7 मिनट तक उस पत्रकार से भिड़ती रहीं। सोशल मीडिया पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो काफी वायरल हो रही है। वहीं, अब इस बढ़ते विवाद को देखते हुए एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिलम्स ने सोशल मीड‍िया पर एक ऑफ‍िश‍ियल स्टेटमेंट भी जारी कर माफी मांगी थी।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर 

 


Neha


Related News