ब्रेकअप की खबरों में बीच हिना ने बाॅयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते दिखे राॅकी जयसवाल

11/6/2021 2:50:11 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान बीते कई दिनों से  अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबरें उड़ी थी कि हिना का बाॅयफ्रेंड राॅकी संग ब्रेकअप हो गया है। हिना बीते 12 साल से राॅकी को डेट कर रही हैं।

PunjabKesari

हिना और राॅकी के ब्रेकअप की खबरें उस समय उड़ी जब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर  'टाइम टू ब्रेकअप' लिख तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट को देखने के बाद भी फैंस कयास लगा रहे हैं कि हिना और राॅकी की राहें अलग हो गई हैं हालांकि दोनों की तरफ से इस खबर को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया थी।

PunjabKesari

वहीं अब हिना ने बाॅयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल, हिना ने दीवाली पर राॅकी के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख ये साफ हो गया है कि कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है।  पहली तस्वीर में हिना बाॅयफ्रेंड राॅकी की बाहों में दिख रही हैं। राॅकी हिना के माथे को चूम रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हिना ने लिखा-ये है जिंदगी।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूजे में खोए नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-'तू हो तो गाता है दिल...तुम नहीं तो गीत कहां...हर जगह रहने के लिए शुक्रिया राॅकी जयसवाल।' हिना और राॅकी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

हिना बीते 12 साल के राॅकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। हिना और राॅकी के रिलेशनशिप पर उस समय मोहर लगी थी जब वह की संग अपने रिलेनशिप पर बिग बॉस के 11वें सीजन में एक्ट्रेस सो सपोर्ट करने पहुंचे थे। हिना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टेलीविजन बहू अक्षरा के रूप में शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी। इसी शो के दौरान उनकी मुलाकात रॉकी से हुई थी।

PunjabKesari

हिना अक्सर तस्वीरें शेयर कर राॅकी जायसवाल के प्रति अपना प्यार जाहिर करती हैं। रॉकी भी हिना खान के परिवार के साथ काफी घुलते-मिलते नजर आते रहे हैं। ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News