अमिताभ बच्चन के स्टाफ मेंबर्स का हुआ Swab Test, 26 कर्मचारियों की निगेटिव आई रिपोर्ट, 2 हफ्तों तक करना होगा ये काम

7/13/2020 1:10:23 PM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन और और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद से ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं बिग बी के घर पर काम करने वाले कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था, जिनकी रिपोर्ट हाल ही में सामने आई है।  अमिताभ के स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोग थे। 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

जलसा में 26 लोग हाई रिस्क में थे जिनका स्वाब टेस्ट हुआ, सभी 26 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सभी को 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया। खबर ये भी है कि अभी 30 और लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है, जिनमें स्टाफर्स के अलावा बच्चन फैमिली के संपर्क में आए लोग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आज कई लोगों को सैंपल्स लिए जा सकते हैं।

बता दें अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हाल ही में बिग बी और जूनियर बच्चन को लेकर हेल्थ अपडेट सामने आई है।

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, दोनों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।उनमें कोरोना के और लक्षण नहीं देखे गए हैं। सूत्र के अनुसार अमिताभ और अभिषेक ट्रीटमेंट को अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। 

Smita Sharma