पटना में बना ''सुशांत सिंह राजपूत चौंक'', करणी सेना ने इस अंदाज में दी एक्टर को श्रद्धांजलि

6/27/2020 2:54:43 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से फैंस अभी तक उबर नहीं पा रहे हैं। फैंस आए दिन तस्वीर और वीडियोज के जरिए सुशांत को याद कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत की याद में बिहार की राजधानी पटना के एक चौक का नाम उनके नाम पर रखा गया है। यह चौक राजीव नगर में इलाके में है। जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत का घर भी राजीव नगर में हैं।  राजीव नगर के इस चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक का एक बोर्ड भी लगा दिया गया है।

हालांकि यह बोर्ड नगर निगम की तरफ से ऑफिशियल तौर पर नहीं लगाया गया है, बल्कि इसे राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने लगाया है। इस चौक के नामकरण में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष खुद पहुंचे थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स और बिहारवासी अलग-अलग तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राजीव नगर के रोड नंबर-6 में ही उनका मकान है, जहां अभी भी लोगों का आना-जाना जारी है। लोग सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मिलकर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। 


सुशांत के निधन पर राजनीति से लेकर इंडस्ट्री तक लोग अपनी संवेदना प्रकट कर चुके हैं। सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। सुसाइड के पीछे का कारण अभी साफ नहीं है। खबरें हैं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं सुशांत के फैंस इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

Smita Sharma