पुराने इंटरव्यू में ''स्टार किड कोटा'' का किया था समर्थन, नेपोटिज्म पर भड़कने वाली कंगना को गलत साबित कर रहे हैं ये वायरल वीडियो

7/22/2020 9:53:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। कंगना लगातार सुशांत के निधन के बाद से बाॅलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर बात कर रही हैं। उन्होंने सुशांत के सुसाइड को प्लान्ड मर्डर बताया था और इसका आरोप बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज्म और मूवी माफिया को ठहराया था। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी एक्ट्रेसेस पर भी निशाना साधा और उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेसेस बता दिया।

कंगना की डिजिटल टीम ने ट्विटर पर अनुराग कश्यप की आलोचना करते हुए उन्हें मिनी महेश भट्ट कहा जिसके बाद से इन हस्तियों ने भी कंगना को लेकर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू की हैं और कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के कई पुराने वीडियोज वायरल करते हुए उन्हें ढोंगी बता रहे हैं। दरअसल, इन पुराने वीडियोज में उनका अंदाज काफी बदला हुआ नजर आ रहा है और वे अपने मौजूदा स्टैंड से काफी अलग राय रखती हुई दिख रही हैं। 

 

 

 

पुराने वीडियोज में नेपोटिज्म को लेकर बदले-बदले से हैं कंगना के बोल

कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था-'उन्हें फर्क नहीं पड़ता अगर फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों को कोई खास अधिकार मिलते हैं क्योंकि उनके पास खुद प्रिविलेज है क्योंकि उनके दादा आईएएस में थे, उनकी मां टीचर थीं, पिता बिजनेसमैन हैं और परदादा फ्रीडम फाइटर हैं तो मुझे प्रीमेडिकल एक्जाम में कोटा मिला था तो ऐसे ही ये कोटा स्टार किड्स को मिलता है जिससे मुझे फर्क नहीं पड़ता।

 

इसके अलावा कंगना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। कंगना का ये वीडियो साल 2012 का है। इस वीडियो में कंगना से मशहूर एंकर राहुल कंवल ने कुछ सवाल पूछे थे। उनसे पूछा गया था कि क्या किसी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड बनकर टॉप पर पहुंचने में कोई बुराई है? इस पर बात करते हुए कंगना ने कहा था कि इसमें कोई दिक्कत नहीं है।इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैं सौभाग्यशाली थी कि महेश भट्ट ने मुझे लॉन्च किया,वो इस आर्ट के मास्टर हैं।

कंगना से जब नेपोटिज्म पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि पहला ब्रेक मिलना मुश्किल होता है लेकिन एक बार जब आपकी फिल्म रिलीज हो जाती है तो फिर सिर्फ ऑडियन्स ही फैसला करती है कि कौन हिट होगा। चाहे वो मेरा जैसा कोई इंसान हो जो पहाड़ों से आया हो या फिर कोई ऐसा जो कैलिफॉर्निया से आया हो। सिर्फ लोग ही हैं जो फैसला करते हैं कि किसे आगे जाना है, सबका अपना अपना स्ट्रग्ल होता है।

वहीं कगंगना के इन वायरल वीडियोज पर  तंज कसते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा- गांधी जी.. आज़ादी की लड़ाई में शामिल होने से पहले। सोशल मीड‍िया पर ये वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। देखना ये होगा कि कंगना इसकी सफाई में क्या कहती हैं।

Smita Sharma