पुराने इंटरव्यू में ''स्टार किड कोटा'' का किया था समर्थन, नेपोटिज्म पर भड़कने वाली कंगना को गलत साबित कर रहे हैं ये वायरल वीडियो

7/22/2020 9:53:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। कंगना लगातार सुशांत के निधन के बाद से बाॅलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर बात कर रही हैं। उन्होंने सुशांत के सुसाइड को प्लान्ड मर्डर बताया था और इसका आरोप बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज्म और मूवी माफिया को ठहराया था। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी एक्ट्रेसेस पर भी निशाना साधा और उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेसेस बता दिया।

PunjabKesari

कंगना की डिजिटल टीम ने ट्विटर पर अनुराग कश्यप की आलोचना करते हुए उन्हें मिनी महेश भट्ट कहा जिसके बाद से इन हस्तियों ने भी कंगना को लेकर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू की हैं और कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के कई पुराने वीडियोज वायरल करते हुए उन्हें ढोंगी बता रहे हैं। दरअसल, इन पुराने वीडियोज में उनका अंदाज काफी बदला हुआ नजर आ रहा है और वे अपने मौजूदा स्टैंड से काफी अलग राय रखती हुई दिख रही हैं। 

 

 

 

पुराने वीडियोज में नेपोटिज्म को लेकर बदले-बदले से हैं कंगना के बोल

कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था-'उन्हें फर्क नहीं पड़ता अगर फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों को कोई खास अधिकार मिलते हैं क्योंकि उनके पास खुद प्रिविलेज है क्योंकि उनके दादा आईएएस में थे, उनकी मां टीचर थीं, पिता बिजनेसमैन हैं और परदादा फ्रीडम फाइटर हैं तो मुझे प्रीमेडिकल एक्जाम में कोटा मिला था तो ऐसे ही ये कोटा स्टार किड्स को मिलता है जिससे मुझे फर्क नहीं पड़ता।

 

इसके अलावा कंगना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। कंगना का ये वीडियो साल 2012 का है। इस वीडियो में कंगना से मशहूर एंकर राहुल कंवल ने कुछ सवाल पूछे थे। उनसे पूछा गया था कि क्या किसी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड बनकर टॉप पर पहुंचने में कोई बुराई है? इस पर बात करते हुए कंगना ने कहा था कि इसमें कोई दिक्कत नहीं है।इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैं सौभाग्यशाली थी कि महेश भट्ट ने मुझे लॉन्च किया,वो इस आर्ट के मास्टर हैं।

PunjabKesari

कंगना से जब नेपोटिज्म पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि पहला ब्रेक मिलना मुश्किल होता है लेकिन एक बार जब आपकी फिल्म रिलीज हो जाती है तो फिर सिर्फ ऑडियन्स ही फैसला करती है कि कौन हिट होगा। चाहे वो मेरा जैसा कोई इंसान हो जो पहाड़ों से आया हो या फिर कोई ऐसा जो कैलिफॉर्निया से आया हो। सिर्फ लोग ही हैं जो फैसला करते हैं कि किसे आगे जाना है, सबका अपना अपना स्ट्रग्ल होता है।

PunjabKesari

वहीं कगंगना के इन वायरल वीडियोज पर  तंज कसते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा- गांधी जी.. आज़ादी की लड़ाई में शामिल होने से पहले। सोशल मीड‍िया पर ये वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। देखना ये होगा कि कंगना इसकी सफाई में क्या कहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News