Pics:बर्थडे के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं थी एकता कपूर, बाहर से किए बप्पा के दर्शन

6/9/2020 8:01:04 AM

मुंबई: टीवी की क्वीन यानि प्रोड्यूसर एकता कपूर ने 7 जून को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को एकता ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। हर कोई जानता है कि एकता की भगवान में अटूट श्रद्धा है। उन्हें हर साल बर्थडे पर मंदिर के बाहर देखा जाता है। वहीं लाॅकडाउन में भी एकता ने ये परंपरी नहींं तोड़ी। बर्थडे पर एकता भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं थी।

इस की जानकारी खुद एकता ने एक वीडियो के जरिए दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो वीडियो शेयर किए है जिससे ये साफ है किए एकता अपने बर्थडे वाले दिन सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं थी। हालांकि, उन्हें मंदिर के अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली। जो उन्हें बाहर से ही भगवान के दर्शन किए।

 

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मंदिर परिसर में लगी एलईडी स्क्रीन पर गणेशजी की पूजन होते दिखाई दे रही है। जबकि दूसरे वीडियो में मंदिर का बोर्ड दिखाते हुए एकता ने लिखा है-'बाहर से दर्शन।' एकता रोज मंदिर जाती हैं अपनी फिल्मों की शूटिंग करने से पहले एकता हमेशा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं।

बता दें कि एकता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड को लेकर विवादों में चल रही हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने इस सीरीज में इंडियन आर्मी का अपमान किया है। इसे लेकर उन पर शिकायत भी दर्ज की गई है। हालांकि विवाद बढ़ता देख शो से सीन को हटा दिया गया है।

एकता ने टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी धमक बनाई है। इसके अलावा वे 3, 6, और 9 नंबर को अपने लकी नंबर मानती है। वे अपने ज्योतिष के कहे अनुसार काले रंग की चप्पल ही पहनती हैं। उन्होंने ज्योतिष के कहने पर ही अपने सीरियल का पहला लेटर K रखा।

इसमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम भाग्य', 'कहानी घर घर की', 'कसौटी जिंदगी की' जैसे सीरियल शामिल हैं। 'कसौटी ज़िन्दगी की' से लेकर कसम से तक सभी ने एकता की ज़िन्दगी बदल दी थी।  एकता सीरियल्स के अलावा कई फिल्में भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं।  एकता ने बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू फिल्म 'क्यों कि...मैं झूठ नहीं बोलता' से 2001 में किया था।  

 

Smita Sharma