भाई संग शहनाज गिल की क्यूट बाॅन्डिंग,चर्चा में हैं दिल के पास शहबाज की बाजू पर बने सिद्धार्थ के टैटू को थामे की तस्वीर

12/3/2021 11:53:43 AM

भाई संग शहनाज गिल की क्यूट बाॅन्डिंग,चर्चा में हैं दिल के पास शहबाज की बाजू पर बने सिद्धार्थ के टैटू को थामे की तस्वीर  


मुंबई: अपने करीबी दोस्त और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लोगों की नजरों से दूर रहने वाली बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी पब्लिक अपेयरंस दी। शहनाज इन दिनों अपने होमटाउन पंजाब, अमृतसर में हैं। यहां पहुंचकर उन्होंने अनाथलय में सुकून के पल बिताए। यह सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की पहली पब्लिक अपेयरंस थी। अनाथलय में शहनाज ने बच्चों संग खूब समय बिताया।

इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर स्माइल दिखीं जिन्हें देख फैंस काफी खुश हुए थे। वहीं अब शहनाज की कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को उनके भाई शहबाज बदेशा ने शेयर किया जो इस समय चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।  

लुक की बात करें तो शहनाज येलो स्वेटर और जींस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस दौरान चश्मा लगा रखा था। वहीं  शहबाज ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं।शहबाज ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं।

एक तस्वीर में शहनाज भाई को गले लगाए हैं। कुछ लोगों ने नोटिस किया कि कैसे शहनाज ने भाई शहबाज की कलाई पर बने सिद्धार्थ के टैटू को  दिल के पास थाम रखा है। शहनाज की तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

शहबाज के अलावा शहनाज की उनके कजिन भाइयों संग मस्ती करते की वीडियोज और तस्वीरें सामने आईं हैं। इन सभी तस्वीरों और वीडियोज में एक्ट्रेसमुस्कुराती नजर आ रही हैं।

इन्हें देख शहनाज गिल के फैंस को जरूर थोड़ी राहत मिली होगी क्योंकि ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस गहरे सदमे में थीं और उन्होंने सोशल लाइफ से लगभग दूरी ही बना ली थी।

इससे पहले शहनाज  दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी फिल्म 'होन्सला रख' के प्रमोशन के लिए लंदन रवाना हुईं थी। ये हली बार था जब शहनाज सिद्धार्थ के निधन के बाद काम पर लौटी थीं। इस दौरान के कई इंटरव्यू वायरल हुए थे। एक इंटरव्यू में शहनाज सिद्धार्थ को याद कर फूटफूट कर रोतीं दिखीं थीं। 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma