भाई संग शहनाज गिल की क्यूट बाॅन्डिंग,चर्चा में हैं दिल के पास शहबाज की बाजू पर बने सिद्धार्थ के टैटू को थामे की तस्वीर

12/3/2021 11:53:43 AM

भाई संग शहनाज गिल की क्यूट बाॅन्डिंग,चर्चा में हैं दिल के पास शहबाज की बाजू पर बने सिद्धार्थ के टैटू को थामे की तस्वीर  


मुंबई: अपने करीबी दोस्त और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लोगों की नजरों से दूर रहने वाली बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी पब्लिक अपेयरंस दी। शहनाज इन दिनों अपने होमटाउन पंजाब, अमृतसर में हैं। यहां पहुंचकर उन्होंने अनाथलय में सुकून के पल बिताए। यह सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की पहली पब्लिक अपेयरंस थी। अनाथलय में शहनाज ने बच्चों संग खूब समय बिताया।

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर स्माइल दिखीं जिन्हें देख फैंस काफी खुश हुए थे। वहीं अब शहनाज की कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को उनके भाई शहबाज बदेशा ने शेयर किया जो इस समय चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।  

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज येलो स्वेटर और जींस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस दौरान चश्मा लगा रखा था। वहीं  शहबाज ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं।शहबाज ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में शहनाज भाई को गले लगाए हैं। कुछ लोगों ने नोटिस किया कि कैसे शहनाज ने भाई शहबाज की कलाई पर बने सिद्धार्थ के टैटू को  दिल के पास थाम रखा है। शहनाज की तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

शहबाज के अलावा शहनाज की उनके कजिन भाइयों संग मस्ती करते की वीडियोज और तस्वीरें सामने आईं हैं। इन सभी तस्वीरों और वीडियोज में एक्ट्रेसमुस्कुराती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इन्हें देख शहनाज गिल के फैंस को जरूर थोड़ी राहत मिली होगी क्योंकि ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस गहरे सदमे में थीं और उन्होंने सोशल लाइफ से लगभग दूरी ही बना ली थी।

PunjabKesari

इससे पहले शहनाज  दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी फिल्म 'होन्सला रख' के प्रमोशन के लिए लंदन रवाना हुईं थी। ये हली बार था जब शहनाज सिद्धार्थ के निधन के बाद काम पर लौटी थीं। इस दौरान के कई इंटरव्यू वायरल हुए थे। एक इंटरव्यू में शहनाज सिद्धार्थ को याद कर फूटफूट कर रोतीं दिखीं थीं। 

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News