UK से लेकर WAI तक दुनिया के हर कोने में शूट हुई है कार्तिक आर्यन की Chandu Champion

2/6/2024 3:38:08 PM

नई दिल्ली। एक्टर कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म 'चंदू चैंपियन' सुर्खियों में है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के बैनर तले संयुक्त रूप से बनाया जा रहा हैं। ये वास्तव में साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है क्योंकि इसके साथ इंडस्ट्री के तीन दिग्गज, निर्माता साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक कबीर खान और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन साथ आए हैं। ऐसे में फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। वहीं फिल्म की शूटिंग भी अब पूरी हो चुकी है जिसे लगभग दुनिया के हर कोने में शूट किया गया है।

 

जी हां, चंदू चैंपियन को एक मास्टरपीस बनाने के लिए इसे दुनिया भर के बेहद खूबसूरत रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है। यूनाइटेड किंगडम (UK) से शुरू होकर कश्मीर से लेकर महाराष्ट्र के डब्ल्यूएआई गांव तक, फिल्म ने दुनिया के विभिन्न जगहों को कैद किया है। फिल्म में यूके के खूबसूरत स्थानों जैसे लंदन एक्वेटिक्स सेंटर, रॉयल बॉटैनिकल गार्डन और कई अन्य लोकेशन्स को दिखाया गया है। वहीं भारत में चंदू चैंपियन की शूटिंग बड़े पैमाने पर कश्मीर की प्राकृतिक सुंदरता के बीच हुई है। इसके अलावा, टीम ने महाराष्ट्र के डब्ल्यूएआई विलेज में भी फिल्म की शूटिंग की। इन खूबसूरत लोकेशन्स को कैद करते हुए, यह फिल्म निश्चित रूप से बड़े स्क्रीन पर अनुभव करने के लिए एक विजुअल ट्रीट होगी।

 

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News