लड़-भिड़कर यहां तक पहुंची हैं शमा सिकंदर, इंटरनेट पर बोल्ड तस्वीरों से मचाती हैं कोहराम

9/26/2019 4:53:28 PM

बॉलीवुड तड़का-  शमा सिकंदर ने महज 16 साल की ऊमर में बॉलीवुड में एंट्री की। शमा ने बॉलीवुड में फिरोज खान की फिल्म 'प्रेम अगन' से अपने करियर की शुरूयात की, तब से लेकर आज तक शमा ने करीब आधा दर्जन हिंदी फिल्में कर ली लेकिन आमिर और मनीष कोइराला की फिल्म 'मन' में लीड किरदार करने की बाद उसे खास नोटिस नही किया गया। हालांकि छोटे परदे पर 'ये मेरी लाइफ है' और 'बालवीर' जैसे सीरियल में शमा को काफी प्रशंसा मिली है, इसके अलावा शमा ने वैब सीरीज पर भी बोल्ड अंदाज में किरदार निभाए है, जिसके कारण शमा की फैंस फोलोविंग काफी बढ गई है। इन दिनों शमा 'बाईपास रोड' और 'टिप्सी' जैसी फिल्मों में बिजी रहती है। 

एक इंटरव्यु के दौरान जब शमा को उसके सीरियल और वैब सीरीज के बाद वापस फिल्मों में आने के बारे में पुछा गया तो शमा ने बताया कि "कुछ धारावाहिक और वैब सीरीज करने के बाद मैं खुद को बडे परदे में देखने के लिए बहुत एक्साइटड हूं, जल्द ही मेरी 'बाईपास रोड' फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें मैं लीड किरदार में नजर आऊंगी, फिल्मों के बारे मैं बताते हुए शमा ने बताया कि यह दोनों फिल्में एक दूसरे से बहुत अलग हैं, मैं इन दोनों फिल्मों का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं।"  

करियर यात्रा के बारे में शमा सिकंदर ने बताया कि करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए, काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन अवसाद और बाइपोलर डिसॉर्डर से गुजरने के बाद उसकी लाइफ पूरी तरह ही बदल गई। मेरे को जिंदगी में कई अनुभव मिलें है जिसके कारण मेरे अंदर का डर बिलकुल खत्म हो गया है। मेरे अनुभवों नें मुझे रियल लाइफ में काफी बदल दिया है,जो मेरे लिए बहुत जरूरी था। 

अपनी वर्तमान की फिल्मों में व्यस्त होने को लेकर शमा ने बताया कि मैं अभी 'बाईपास रो़ड' और 'टिप्सी' में बिजी हूं जो बहुत जल्द आप सबके सामने होगीं। फिल्म टिप्सी की शूटिंग अभी इसी साल शुरू की है। 

अपने एक्टिंग करियर के प्रेरक के बारे नें शमा ने बताया कि मुझे श्री देवी और मुमताज को सक्रीन पर देखना बहुत पसंद है। मै एक बहुत छोटे से कस्बे से हूं जहां लोग एक्टिंग के बारे में कभी नही सोचते,मैने भी कभी नही सोचा था कि मै कभी एक्टिंग करूंगी, मुझे नही पता था कि मैं कभी एक्ट्रैस बन सकती हूं, मेरे पापा मुझे मुंबई ले लाए और उन्होने मुझे कहा कि तुम एक्ट्रैस बन सकती हो। तो मैने पापा को कहा कि मैं और लड़कियों के जैसे सुंदर नही हूं, तो मेरे पापा ने मुझे कहा तुम ऐसा क्यूं सोचती हो, तुम जो चाहे वो कर सकती हो, उनकी इस प्रेरणा से मैं आज यहां हूं और एक्टिंग कर रही हूं। अपने इस सफर दौरान मैं उन लोगों की बहुत आभारी हूं जिन्होनें मुझे इस काबिल बनाया। 

"इंटरनैशनल क्वालिटी अवार्डस" मे "स्टाइल आइकल ऑफ द यीअर" जीतने के बारे में शमा ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत आश्चर्यजनक था, मुझे इसकी उम्मीद नही थी, क्योंकि एक समय मुझे अपमानित भी किया गया था, मुझे लगता था कि मुझे फैशन करने की अच्छी सेन्स नही है, अच्छी डरेसिंग सेन्स नही है क्योकि मैं काफी बैकवर्ड एरिए से बिलोंग करती थी और यह मेरे लिए बहुत भावुक पल थे।

अपनी शादी के लेकर शमा ने कहा कि मैने अमेरिकी बिजनेसमैन से सगाी कर ली थी, लेकिन अभी शादी के बारे में कोई समय निर्धारित नही है, जब समय मिलेगा हम शादी भी कर लेंगे, हम दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश है, हम अपनी अभी की लाइफ को भी शादीशुदा तरीके से इंज्वाय करते है।

Smita Sharma