ड्रग्‍स केस: दीपिका पादुकोण की  मैनेजर करिश्मा को राहत नहीं, कोर्ट ने खारिज की अंतरिम जमानत याचिका

8/6/2021 9:12:28 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश को को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इस खबर ने करिश्मा प्रकाश की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल नारकोटिक्स ड्रग्स और साइट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट कोर्ट ने वीरवार ‍(5 अगस्त) को करिश्मा प्रकाश की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी है।

हालांकि कोर्ट ने करिश्मा को कुछ राहत दी है, अदालत ने करिश्मा को 12 अगस्त और 19 अगस्त को 11 से 2 बजे के बीच जांच के लिए एनसीबी दफ्तर जाने की हिदायत दी है। इसके साथ ही र 25 अगस्‍त तक के लिए ऑर्डर पर स्‍टे लगा दिया है ताकि वह जमानत के लिए बॉम्‍बे हाई कोर्ट को अप्रोच कर सकें सुशांत सिंह ड्रग्स केस की नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ड्रग पेडलर्स और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के कथित नेक्‍सस की जांच कर रही है।

करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स केस में नाम आने के बाद गिरफ्तारी के डर सेकोर्ट में जमानत की गुहार लगाई थी। उन्होंने अंतरिम जमानत की गुहार करीब अक्टूबर में लगाई थी जिस पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है। हालांकि करिश्मा अब बॉम्बे हाईकोर्ट को एप्रोच कर सकती हैं।

बता दें करिश्‍मा प्रकाश का नाम तब सामने आया जब गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान एक ड्रग पेडलर ने उनका नाम लिया। करिश्मा प्रकाश  के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स सीज भी किया गया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था।

करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी ने बताया था कि करिश्मा प्रकाश कई दिनों तक गायब रहीं। उन्होंने समन का कोई जवाब नहीं दिया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया ता। ड्रग्‍स केस में अब तक 20 से ज्‍यादा लोगों को अरेस्‍ट किया है। रिया चक्रवर्ती समेत ज्‍यादातर आरोपी अभी जमानत पर बाहर हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma