बाॅलीवुड में दिखेगी एक और रामायण की कहानी,दीपिका-कृति के बाद अब करीना भी निभाएंगी मां सीता का किरदार

3/14/2021 12:30:37 PM

मुंबई:  बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों रामायण की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए निर्माताओं में होड़ मची हुई है। आने वाले समय में लोगों को 'रामायण 3डी', 'आदिपुरुष' और 'सीता- द इनकारनेशन' जैसी फिल्में बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी।।इन फिल्मों में मां सीता के किरदार के लिए बी-टाउन हसीनाओं के नाम भी सामने आ गए हैं। चलिए देखते हैं कि कौन सी एक्ट्रेसेस निभाएंगी मां सीता का रोल .....

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण 

'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग दिखा चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादकोण मधु मंतेना की रामायण 3डी में मां सीता के रोल में नजर आने वाली हैं। मधु मेंटाना ने फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए रखा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन रावण के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं महेश बाबू भगवान राम के किरदार में दिखेंगे। 

PunjabKesari

 

कृति सेनन


 साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रामायण की कहानी दिखाने वाली हैं। इस फिल्म में कृति सेनन मां सीता के रोल में हैं। इसके अलावा आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम, सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान लंकेश यानि रावण के रोल में हैं। आदिपुरुष अगले साल यानी 2022 में 8 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम सहित हिंदी में रिलीज होगी। 

PunjabKesari

करीना कपूर खान 

वहीं अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। कुछ दिन पहले ही फिल्म निर्देशक अलौकिक देसाई ने ऐलान किया था कि वो और बाहुबली फिल्म के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद सीता- द इनकारनेशन बना रहे हैं।  ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी। जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी बनाया जाने वाला है। रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म के लीड रोल यानी सीता के किरदार के लिए मेकर्स ने करीना कपूर खान को अप्रोच किया है।  आलिया भट्ट का नाम भी निर्माताओं के जहन में हैं लेकिन पहले उन्होंने करीना कपूर खान से बात की है।  इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो ये कहानी एक्ट्रेस को भी पसंद आई है। करीना की टीम एक्ट्रेस की डेट को देख रही हैं।  जैसे ही सारी बातें फिक्स हो जाती हैं तो इसकी घोषणा की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News