दहशरे पर टूटे ऑफिस की तस्वीर शेयर कर कंगना ने साधा संजय राउत पर निशाना,लिखा-मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हें देखकर मुस्करा....

10/25/2020 12:50:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में विजय दशमी यानि दशहरे के मौके पर कंगना ने लोगों को शुभकामनाएं दी।इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा।

PunjabKesari

कंगना ने अपने ट्वीट में शिवसेना लीडर संजय राउत पर भी कॉमेंट किया है। कंगना ने अपने ट्विटर पर भगवान की एक मूर्ति के साथ अपने मुंबई ऑफिस के गेट की तस्वीर शेयर की है जिसे फूलों से सजाया हुआ है।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हारे चेहरे के सामने मुस्कुरा रहा है संजय राउत,, पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है लेकिन साहस को नहीं। बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है।'

 

PunjabKesari

बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना बाॅलीवुड को लेकर कई करह के बयान दे रही हैं। इसके साथ ही सुशांत केस में ठीक से जांच ना करने पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की तीखी आलोचना की थी। इसके बाद बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के मुंबई ऑफिस में तोड़-फोड़ की थी। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और मुआवजे की मांग की थी। वहीं हाल ही में कंगना के ऊपर एक FIR दर्ज की गई है। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है जिनके साथ कंगना की लंबे समय से तनातनी चल रही है। कंगना और उनकी बहन रंगोली को अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News