Bigg Boss 11: जब आकाश ने पूल में कर दिया सूसू, अर्शी ने किया एेसे रिएक्ट

11/30/2017 2:41:32 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 में अर्शी खान रोज ही हितेन को टीज करने की कोशिश करती हैं। हालांकि, हितेन इसके लिए अर्शी को कोई मौका नहीं देते हैं। अपने सभी अटेम्प्ट में अर्शी फेल होती नजर आती हैं। यहां तक की अर्शी का दाव खुद उन्हीं के ऊपर उल्टा पड़ा जाता है। एक ऐसा ही मौका बिग बॉस में पिछले दिनों देखने को मिला। शो की अनदेखी फुटेज की मानें तो अर्शी, आकाश और हितेन पूल के पास बैठ कर एक दूसरे से बाते करते नजर आए। उसी वक्त अर्शी ने पूल में चाय डाल दिया, तब आकाश ने हितेन को चिल्लाते हुए कहा, ''हितेन, देखो अर्शी ने पूल में चाय फेंक दी।''

PunjabKesari

उन्होंने हितेन से कहा, ''देखो! पूल में गिरी चाय दिल की तरह नजर आ रही है।'' इसके बाद आकाश ने कहा कि यह अर्शी का दिल है। हितेन ने गुगली फेंकते हुए आकाशा से पूछा कि पिछली बार जब अर्शी और आकाश पूल में थे, उस दौरान आकाश ने पूल में पेशाब भी किया था? हितेन की इस बात को आकाश ने स्वीकार किया और कहा कि हां, उन्होंने पिछली दफा पूल में ऐसा काम किया था।

PunjabKesari

अर्शी भी इस बात पर सहमत हुई और कहा, "हो सकता है कि उसने ऐसा किया होगा।" हितेन फिर उनकी टांग खींचते हुए कहते हैं कि अर्शी उसी पानी में तैर रही थीं जिसमें आकाश ने पी किया था। बिग बॉस के घर में हर कोई जानता है कि अर्शी और आकाश ऐसे दो लोग हैं जो पूल के अंदर ज्यादातर वक्त बिताते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News