स्टाइलिश दिखने के चक्कर में जब प्रियंका ने पहनी ऐसी ललनटॉप ड्रैस, खूब उड़ा मजाक

6/14/2017 12:29:20 PM

मुंबई; बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इंडिया में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। वह अक्सर पब्लिक इवेंट्स पर देखा जाता है जिसमें प्रियंका स्टाइलिश दिखने के लिए यूनिक ड्रैस चुनती हैं। लेकिन कई बार स्टाइलिश दिखने के चक्कर में वे Worst ड्रैस में लोगों के सामने भी आ जाती हैं। ऐसी ही कुछ ड्रैसेस के साथ हम आपको उनकी कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं।

1.प्रियंका ने (2006) में 'आप की खातिर' फिल्म की शूटिंग को दौरान बिकिनी के साथ बिंदी और चूड़ियां पहनी थी जो की सबको चौंका देने वाली एक ड्रैैैस थी।

2. यह फोटो उस वक्त की है,जब 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। प्रियंका उस वक्त इसे अपने स्विमसूट के साथ दुप्पटा पहने नजर आई थीं।

3. प्रियंका चोपड़ा ने यह ड्रैस 'व्हाट्स योर राशि' (2009) के प्रीमियर के दौरान पहनी थी। न तो साड़ी का कलर उनपर जच रहा था और न ही इसे पहनने का उनका अंंदाज स्टाइलिश था।

4. 2009 में मुंबई पुलिस के प्रोग्राम 'उमंग' के दौरान प्रियंका ने यह ड्रैस पहनी थी। शॉर्ट स्कर्ट के ऊपर टॉप और उसके ऊपर ब्राउन बेल्ट का इस्तेमाल बहुत अजीब लग रहा था।

5. आमतौर पर छोटे से छोटे इवेंट्स में सज-धजकर जाने वाली प्रियंका 2010 में अपनी वेबसाइट लॉन्च पर कैजुअल ड्रेैस में ही पहुंच गई थीं।

6. 2009 प्रियंका चोपड़ा मुंबई में हुए एनुअल टीचर्स अचीवमेंट अवॉर्ड सैरेमनी में एक चमकदार ड्रैस पहनी थी जो उन पर बिल्कुल भी सूट रहीं कर रही थी।

7. 2013 में हुए एमटीवी वीडियो अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट की है। इस दौरान प्रियंका की ड्रैस किसी अखबार से कम नहीं लग रही थी और ड्रैस का कलर रेड कार्पेट से मैच भी हो रहा था।

8. 2017 में मेट गाला के दौरान प्रियंका राल्फ रॉलेन की ड्रैस में नजर आई थीं। गाउन की लंबाई इतनी ज्यादा थी कि सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ा।