बहन आइरा की शादी के लिए उदयपुर पहुंचे इमरान खान, एयरपोर्ट पर रयूमर्ड गर्लफ्रेंड संग स्पाॅट हुए एक्टर

1/8/2024 12:53:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा ने 3 जनवरी को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंज नुपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की थी। अब ये न्यूली वेड कपल ग्रैंड वेडिंग के लिए अपनी फैमिली के साथ उदयपुर में ताज लेक पैलेस में पहुंच चुका है। आइरा 10 जनवरी को नुपुर संग ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगी।

 इसके लिए आमिर के भांजे इमरान खान अपनी गर्लफ्रेंड संग लेखा वाशिंगटन के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं। हाल में इस रयूमर्ड कपल की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में जहां इमरान खान एकदम सिंपल लुक में नजर आए। एक्टर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में नजर आई हालांकि दोनों ने एकसाथ पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया। 

आइरा-नुपुर की शादी की बात करें तो  आमिर की लाडली ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के इंविटेशन की एक झलक शेयर की है जिसके पता चलता है कि 7 जनवरी को वेलकम डिनर होस्ट किया गया था ।उसके बाद 8 जनवरी यानी आज आयरा और नुपुर का मेहंदी फंक्शन होगा। 8 तारीख को पायजामा पार्टी रखी गई है और 9 तारीख को संगीत फंक्शन होगा। इस ट्रेडिशनल फंक्शन में कपल 10 तारीख को एक बार फिर रीति-रिवाजों से शादी करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma