बहन आइरा संग इमरान खान का ईद सेलिब्रेशन, हल्के बाल..सफेद दाढ़ी.. लेटस्ट तस्वीरों में आमिर खान के भांजे को पहचानना मुश्किल

5/4/2022 1:21:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 2018 में एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुके इमरान खान अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं।वजह है आमिर खान की बेटी आइरा खान ईद पोस्ट।

दरअसल, इमरान ने बीते दिन अपनी ममेरी बहन संग ईद सेलिब्रेशन किया जिसकी तस्वीरें आइरा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में इमरान को पहचानना बहुत मुश्किल है।

 स्क्रीन पर हैंडसम से दिखने वाले इमरान बिल्कुल अलग और जुदा दिखाई दिए। तस्वीर में इमरान व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। हल्के बाल और सफेद दाढ़ी लुक में इमरान को देख फैंस काफी शाॅक्ड हुए। 


आइरा खान ने ईद के खास मौके पर बाॅयफ्रेंड नुपुर शिखरे भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  ईद के खास मौके आइरा ने ट्रेडिशनल ड्रेस को चुना हालांकि उनका ये आउटफिट लोगों को पसंद नहीं आई।

डीप नेक ब्लाउज में उनका क्लीवेज देख लोग भड़क गए और उन्हें कपड़ों को लेकर नसीहतें भी देने लगे। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-क्या आप जानते हैं कि आप शादी होने तक ईदी के लिए योग्य हैं?! मैंने सोचा था कि एक बार जब आप वयस्क हो जाते हैं (18) यह हो गया है।आप हर रोज कुछ नया सीखते हैं। ईद मुबारक "

इमरान खान बचपन से ही फिल्मी दुनिया से कनेक्ट रहे। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट, आमिर खान की फिल्मों 'कयामत से कयामत तक' और 'जो जीता वही सिकंदर' में काम कर लिया था।

वहीं इमरान ने 2008 में रोमांटिक कॉमेडी जाने तू या जाने ना के साथ एक एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद वह  'डेल्ही बेली', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'एक मैं और एक तू' जैसी फिल्में कर चुके हैं।

 

 

Content Writer

Smita Sharma