इरफान की ''अंग्रेजी मीडियम'' पर दिखा कोरोना का असर, पहले दिन की 3 करोड़ की कमाई

3/14/2020 4:26:26 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को रिलीज हो चुकी हैं। बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित यह कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हालांकि, कमाई के मामले में पहले दिन 'अंग्रेजी मीडियम' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। 


रिपोर्टस के मुताबिक इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म ने पहले दिन केवल 3.50 से 3.75 करोड़ की ही कमाई की है। बता दें, 'अंग्रेजी मीडियम' को दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और केरल में दोबारा रिलीज किया जाएगा क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से यहां पर 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद हैं।


फिल्म की बात करें तो 'अंग्रेजी मीडियम' की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदन ने निभाया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और करीना कपूर खान भी हैं। होमी अदजानिया द्वारा फिल्म को निर्देशित किया गया हैं।


 फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा, 'अंग्रेजी मीडियम' के सफर को मैं जिंदगीभर याद रखूंगा। फिल्म को भारत सहित दुबई व अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्रों में सराहा गया है। कोरोनावायरस के चलते केरल, दिल्ली और जम्मू व कश्मीर में थिऐटर्स को बंद कर दिया गया हैं जिसके कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई हैं। सही वक्त आने पर इन जगहों पर भी फिल्म रिलीज की जाएगी। जैसा कि इरफान ने कहा, 'हमारा इंतजार करें।'

Edited By

suman prajapati