''पाताल लोक'' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली एक विशाल और दमदार सीरीज है!

5/14/2020 3:35:59 PM

नई दिल्ली। 'पाताल लोक' के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही, हर कोई शो के बड़े रिलीज का इंतजार कर रहा है, जो एक आगामी इन्वेस्टिगेटिव कॉप ड्रामा सीरीज है, जिसे देख कर आप भी स्तब्ध रह जाएंगे! यह श्रृंखला जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत हाथीराम चौधरी के बारे में है, जो एक प्राइम टाइम पत्रकार की हत्या के प्रयास के इर्दगिर्द घूमने वाले एक मामले को सुलझाता है।


शो में है बहुत कुछ इंटरेस्टिंग
सीरीज के ट्रेलर से यह स्पष्ट हो गया है कि शो के निर्माताओं ने कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की है। यह शो अधिकांश दिल्ली सहित गुड़गांव और रोहतक जैसे अन्य स्थानों में स्थापित है। ट्रेलर में दर्शकों को विभिन्न पहलुओं से रूबरू करवाया गया है। उदाहरण के तौर पर, यहां दर्शकों को कई कारों से लदा एक पुल दिखाया गया है, साथ ही उन्हें 110 अलग-अलग लोकेशन्स दिखाए गए हैं और सबसे महत्वपूर्ण, अधिकांश दृश्यों को वास्तविक लोकेशन्स पर शूट किया गया है!

 

ट्रेलर में दिखी थीम की झलक
ट्रेलर की शुरुआत अलग-अलग 'लोक' के वर्णन के साथ होती है, जो समाज में अलग-अलग वर्ग के विभाजन को प्रदर्शित करता है। यह हमें शहर और विभिन्न 'लोक' का अवलोकन दिखाता है और फिर हत्या के षड्यंत्र के लिए चार अलग-अलग संदिग्धों की गिरफ्तारी के प्रयासों की झलक दिखाते हुए 'पाताल लोक' में ले जाता है।

 

दिल्ली के भीड़-भाड़ वाले इलाके में भी हुई शूटिंग
जिसके बाद हमें चार संदिग्धों जैसे कि टोपे सिंह, कबीर एम, मैरी लिंगदोह और विशाल या हथोडा त्यागी से परिचित करवाया जाता है। इस दृश्य में विशाल त्यागी को अपराध की कुछ भीषण झलक के साथ दर्शाया गया है जिसका अंततः दिल्ली की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर पुलिस द्वारा पीछा किया जाता है। श्रृंखला के निर्माताओं ने पुरानी दिल्ली के भीड़ भरे रेलवे स्टेशन पर इस पूरे पीछा करने वाले दृश्य को अंजाम दिया है।

 

ट्रेलर ने सबको किया आश्चर्यचकित
इसके बाद ट्रेलर इंस्पेक्टर हाथीराम के मुख्य चरित्र का अनुसरण करता है, जो इस रहस्य के कोहरे को हटाने की कोशिश करता है, जो मामले को सुलझाता है। ट्रेलर में शानदार सिनेमेटोग्राफी की झलक से इतना तो तय है कि यह एक शानदार शो होने वाला है। ट्रेलर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है जिसके बाद हर कोई रिलीज का इंतजार कर रहा है!

अपने कैलेंडर पर 15 मई को चिह्नित कर लीजिए क्योंकि इस दिन 'पाताल लोक' के रहस्य से पर्दा उठने वाला है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News