टीवी की फेवरेट बहू इमली ने बताई ''रज्जो'' में उन्हें सबसे ज्यादा इंस्पायर करने वाली बात

8/19/2022 3:23:53 PM

नई दिल्ली। स्टारप्लस के अपकमिंग टीवी शो 'रज्जो' का जब से पहला ट्रेलर सामने आया है तब से हर कोई इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जहां शो लगातार जनता का ध्यान खींच रहा है, वहीं अब टीवी की पसंदीदा बहू इमली ने अपनी यात्रा साझा की और बताया कि रज्जो के जीवन से उन्हें क्या प्रेरणा मिलती हैं। बहुप्रतीक्षित शो होने के नाते, 'रज्जो' एक ऐसी लड़की की कहानी लेकर आएगा, जो एथलेटिक्स में पदक जीतने के अपनी मां के अधूरे सपने के पीछे भागती है।

 

जहां इमली को अपने जीवन में कई बड़े सपने हासिल करने हैं, वहीं उन्होंने 'रज्जो के जीवन' से प्रेरणा ली है। इमली के अलावा कुछ और किरदार निभाने की अपनी इच्छा के बारे में साझा करते हुए, उन्होंने कहा, "मेरे किरदार के अलावा, मैं रज्जो की भूमिका निभाना चाहूंगी। वह वास्तविक जीवन में मेरी तरह ही ज़िद्दी और फोकस्ड है। उसकी नजर गोल्स पर टिकी है और वह उनके और अपने बीच में कुछ भी नहीं आने देती। अपनी यात्रा में सभी चुनौतियों का सामना करने के बावजूद वह कभी हार नहीं मानती। मुझे यह बेहद इंस्पायरिंग लगता हैं। मैं कुछ ऐसा ही रोल प्ले करना पसंद करूंगी।"

 

'रज्जो' की रिलीज के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, उन्होंने आगे कहा, "मैं 22 अगस्त को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि रज्जो स्टार प्लस पर शाम 7 बजे से आ रही है। मैंने पहले ही सभी को सूचित कर दिया है और फिर से मैं आप सभी को याद दिला रही हूं कि 22 अगस्त शाम 7 बजे, रज्जो को केवल स्टारप्लस पर देखना न भूलें।" 'रज्जो' को स्टार प्लस पर 22 अगस्त 2022 को शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News