IMDb के टॉप 3 सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट में ऋद्धि डोगरा ने दर्ज किया अपना नाम

6/19/2023 3:36:19 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिद्धि डोगरा IMDb की सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में विक्की कौशल को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई हैं। अभिनेत्री 'असुर 2' और 'बदतमीज दिल' सहित अपने दो बैक-टू-बैक शो की सफलता और क्रिटिक प्रशंसा के साथ उच्च सफलता बटोर रही है। उन्होंने अपने मजबूत आत्मविश्वास के साथ दो अलग-अलग भूमिकाओं को निभाने के लिए दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की है।  अब, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने इस साल तीसरी बार IMDb की सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की प्रतिष्ठित सूची में अपनी जगह बनाई है।

 

अभिनेत्री ने जरा हटके जरा बचके अभिनेता विक्की कौशल को पीछे छोड़ दिया, जिन्हें सूची में चौथा स्थान दिया गया है। IMDb की जनवरी सूची  में 'लकड़बग्गा' और 'पिचर्स S2' की रिलीज़ के दौरान अभिनेत्री को 22 वें स्थान पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और राम चरण जैसे कलाकारों के साथ नामांकित किया गया। लेकिन जून की सूची में उन्हें तीसरे स्थान पर रखा गया है, जो 'असुर 2' और 'बदतमीज दिल' में उनके प्रभावशाली मोड़ के कारण एक्ट्रेस की लोकप्रियता में भारी वृद्धि को दर्शाता है।

 

विभिन्न शैलियों से संबंधित प्रोजेक्ट्स को बुद्धिमानी से चुनने के अलावा, रिद्धि को उनकी अनोखी और बोल्ड किरदारों की पसंद के लिए भी जाना जाता है। 2023 की शुरुआत 'लकड़बग्गा' के साथ, एक्ट्रेस ने इसके बाद 'असुर 2' और 'बदतमीज दिल' के साथ काम किया। इस साल उनकी रिलीज की एक प्रभावशाली लाइन-अप है और इसमें बॉलीवुड की दो सबसे बड़े प्रोजेक्ट 'टाइगर 3' और 'जवान' शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News