इलियाना ने किया सलमान की दो फिल्मों को रिजेक्ट, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप!

11/23/2019 6:53:03 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने अब तक बहुत कम लेकिन शानदार फिल्मों में काम किया है। उन्हें हर फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार मिला है। वह अजय देवगन, रणबीर कपूर और जॉन अब्राहम जैसे सितारों के साथ काम करने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहीं। वह हालिया रिलीज फिल्म 'पागलपंती' में भी नजर आ रही हैं।

इन दिनों वह अपनी फिल्म के लिए प्रमोशनल मोड़ पर हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, जब उन्हें एक ट्विटर यूजर द्वारा पूछा गया कि, "उन्होंने अभी तक सलमान खान के साथ फिल्म में काम क्यों नहीं किया है?" इस सवाल को सुनकर इलियाना ने कहा, "सलमान खान की दो फिल्मों के लिए उनसे कॉन्टैक्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।"

हाल ही में इलियाना ने बताया कि, "उन्हें सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' के लिए संपर्क किया गया था। लेकिन उस समय उनके एग्जाम थे और परीक्षा देने की वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी।''

इलियाना ने कहा कि इसके बाद, उन्हें सलमान खान की फिल्म 'किक' के लिए भी संपर्क किया गया था, लेकिन उस समय, उन्होंने डेट्स की समस्या के कारण उस फिल्म को छोड़ दिया। उस दौरान, वह किसी और फिल्म में व्यस्त थीं और उसने अपनी डेट्स दे दी थीं, इस वजह से फिल्म उनके हाथ से निकल गई थी और उसकी जगह जैकलीन को ले लिया गया था। वैसे, सभी को इलियाना को सलमान के साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है। 

Edited By

Akash sikarwar