पहली बार पब्लिक प्लेस में बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं इलियाना, तस्वीरों में दिखीं हाॅट कैमिस्ट्री

9/18/2018 11:46:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हाल ही में बाॅयफ्रेंड एंड्रीयू नीबोन के साथ एयरपोर्ट स्पाॅट हुईं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में इलियाना वन पीस ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

वहीं नाॅबिन ब्लू शर्ट के साथ जींस पहने हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ने कैमरे के सामने हंसते हुए कई पोज दिए। एयरपोर्ट पर इलियाना और नीबोन पूरे समय एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

इस दौरान दोनों की हॉट कैमिस्ट्री देखने लायक है। इलियाना की नजरें नीबोन से हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

इलियाना एंड्रीयू नीबोन के साथ काफी सीरीयस रिलेशन में हैं जिसका गवाह है इनका सोशल मीडिया अकाउंट देता है। इलियाना को इंस्ट्ग्राम देखे तो उन्होंने अपनी ज्यादातर तस्वीरों का क्रेडिट नीबोन को ही दिया हुआ है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

वहीं नीबोन का इंस्टाग्रम देखें तो पूरा का पूरा इलियाना की खूबसूरत तस्वीरों से सजा हुआ है। पिछले साल खबरें आईं थीं कि दोनों के सीक्रेट वेडिंग कर ली है लेकिन बाद में इलियाना ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया था।

 

 

इलियाना और नीबोन की लव स्टोरी पहली नजर का प्यार बताया जाता है। कई सालों ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

 

बता दें कि नीबोन ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर हैं। दोनों का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है। कुछ साल पहले एक अवॉर्ड सेरेमनी में साथ दिखाई देने के बाद इनका रिश्ता और चर्चित हो गया था।

Neha