''कृष 3'' के लिए इस एक्ट्रैस को हुआ था सबसे पहले अॉफर

8/18/2017 9:04:50 PM

मुंबईः कंगना रनोट ने ऋतिक रोशन के साथ अभी तक फिल्म ‘काइट्स’ (2010) और ‘कृष 3’ (2013) में काम किया है। ‘कृष 3’ में कंगना के किरदार की काफी तारीफ भी हुई थी, लेकिन कंगना इस किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थी। दरअसल इस रोल के लिए कंगना से पहले जैकलीन से बात की गई थी। यही नहीं जैकलीन से पहले भी जिस एक्ट्रैस को अप्रोच किया गया था वो नाम है इलियाना डिक्रूज। बता दें ‘कृष 3’ में काया के रोल के लिए सबसे पहले इलियाना को अप्रोच किया गया था और इस बात का खुलासा खुद इलियाना ने किया। 

 

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, इमरान हाशमी और एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज की अपकमिंग फिल्म बादशाहो भले ही बनकर तैयार है और रिलीज के लिए भी कमर कस चुकी है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मिलन लुथरिया ने एक अहम खुलासा किया है। दरअसल मिलन लुथरिया ने बताया है कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रैस के लिए सबसे पहली पसंद करीना कपूर थीं, हालाँकि इसके बाद कटरीना कैफ को भी यह कहानी सुनाई गई, लेकिन दोनों से ही कोई बात नहीं बनी। 

 

हालाँकि इनके बाद फिल्म मेकर्स ने इलियाना डिक्रूज को फाइनल कर लिया और अब फिल्म बनकर तैयार है जिसमें इलियाना की मेहनत भी दिख रही है।